एडवांस्ड सर्च

लालू ने दिया आश्वासन- सुशील मोदी करें बेटे की शादी, तेजप्रताप कुछ नहीं करेगा

लालू प्रसाद अपने बेटे के उस धमकी का जवाब दे रहे थे, जिसमें तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और वह वहां जाएंगे और तोड़फोड़ मचाएंगे.

Advertisement
aajtak.in
अंकुर कुमार / रोहित कुमार सिंह पटना , 24 November 2017
लालू ने दिया आश्वासन- सुशील मोदी करें बेटे की शादी, तेजप्रताप कुछ नहीं करेगा लालू यादव और तेज प्रताप यादव

लालू प्रसाद यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को आश्वासन दिया है कि उनका बेटा और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के दौरान कोई उत्पाद और हंगामा नहीं करेगा. लालू ने कहा कि सुशील मोदी आराम से अपने बेटे की शादी करवा सकते हैं और उनके बेटे तेजप्रताप से डरने की कोई जरूरत नहीं है.

लालू प्रसाद अपने बेटे के उस धमकी का जवाब दे रहे थे, जिसमें तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और वह वहां जाएंगे और तोड़फोड़ मचाएंगे. बुधवार को औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने यह भी धमकी दी थी कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उनको मारेंगे.

चारा घोटाले के केस में रांची में पेशी के बाद गुरुवार को पटना लौटने के बाद लालू ने कहा कि सुशील मोदी बेवजह उनके बेटे के धमकी से डर गए हैं और उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है. लालू ने कहा कि सुशील मोदी आराम से अपने बेटे की शादी कर सकते हैं.

तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए लालू प्रसाद से अपील की थी कि वह अपने बेटे को समझाएं और इस बात की गारंटी दें कि तेज प्रताप उनके बेटे उत्कर्ष के विवाह में कोई तोड़फोड़ नहीं करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay