एडवांस्ड सर्च

तेजस्वी जी! RJD विधायक के हमलावरों की गिरफ्तारी पर पुलिस को बधाई दीजिए: JDU

नीरज कुमार ने कहा कि राजद विधायक के हमलावरों की गिरफ्तारी से साबित हो गया है कि नीतीश सरकार की मंजिल केवल सुशासन है. उनकी सरकार में कानून से ऊपर कोई नहीं है. जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव से गुजारिश की कि वह भी बिहार पुलिस को इस कार्यवाही के लिए बधाई दें.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह / सना जैदी पटना, 03 February 2018
तेजस्वी जी! RJD विधायक के हमलावरों की गिरफ्तारी पर पुलिस को बधाई दीजिए: JDU उपेंद्र पासवान के साथ तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी विधायक उपेंद्र पासवान पर शुक्रवार की शाम बेगूसराय में हुए जानलेवा हमले के बाद आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने  राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त होने का दावा किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए कि वह आरजेडी के विधायकों को मरवाने पर तुले हैं.

बेगूसराय पुलिस ने आरजेडी विधायक पर हुए हमले को एक चुनौती के रूप में लेते हुए 24 घंटे के अंदर ही शनिवार को तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों हमलावरों ने शुक्रवार की शाम उपेंद्र पासवान के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं, जिसमें पासवान बाल-बाल बच गए थे लेकिन दो लोग घायल हुए थे. राजद विधायक के हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी से गदगद जदयू ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जब अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं तो राजद नेता पुलिस को बधाई क्यों नहीं दे रहे हैं?

पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी को 'दागी' तेजस्वी जी संबोधित करते हुए कहा कि जदयू किसी भी विधायक पर हमले की निंदा करती है लेकिन जिस तेजी से पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार किया है उसके लिए पार्टी बिहार पुलिस को बधाई भी देती है. नीरज कुमार ने कहा कि राजद विधायक के हमलावरों की गिरफ्तारी से साबित हो गया है कि नीतीश सरकार की मंजिल केवल सुशासन है. उनकी सरकार में कानून से ऊपर कोई नहीं है. जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव से गुजारिश की कि वह भी बिहार पुलिस को इस कार्यवाही के लिए बधाई दें.

लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल को लेकर तेजस्वी पर हमला बोलते हुए नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी के शासनकाल में 67249 हत्या और 12827 बलातकार की घटनाएं और 5243 फिरौती के लिए अपहरण की घटनाएं घटी. जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव को यह भी याद दिलाया कि उन्हीं के पार्टी के विधायक राजबल्लभ यादव एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में इस वक्त जेल में बंद हैं.उन्हीं के पार्टी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद है. नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी के 15 साल के शासनकाल के दौरान ही मंत्री बृज बिहारी और विधायक अशोक सिंह की हत्या भी हुई थी.

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को इन घटनाओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए तथा जेल में बंद और सजा पाए आरजेडी के नेताओं को अपने दिल से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद तेजस्वी यादव तड़प रहे हैं और बिहार में किसी भी घटना को सनसनीखेज बनाने के लिए कुछ भी रास्ता अपना रहे हैं. परंतु बिहार की जनता आरजेडी के शासनकाल में जंगलराज के दौर को अब तक नहीं भूली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay