एडवांस्ड सर्च

लालू यादव से JDU विधायक की मांग- अब तेजस्वी से कराएं ऐश्वर्या की शादी

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी लगा चुके हैं. इसपर ही जेडीयू विधायक और लालू यादव के पुराने साथी ददन यादव ने कहा है कि अब तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से करा देनी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 05 March 2019
लालू यादव से JDU विधायक की मांग- अब तेजस्वी से कराएं ऐश्वर्या की शादी तेजप्रताप से हुई थी ऐश्वर्या की शादी (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी से अलग होना अब राजनीतिक बहस का मुद्दा बन गया है. सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के विधायक ददन पहलवान ने कहा है कि लालू यादव के परिवार ने एक यादव लड़की का भविष्य खराब कर दिया है.

लालू परिवार के आंतरिक मसले को उठाते हुए विधायक ददन पहलवान ने लालू यादव को इस मसले से निपटने का फॉर्मूला भी दे दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव के बेटे ने जो किया है उससे यादव समाज में जग हंसाई हो रही है. एक लड़की के भविष्य को लालू के परिवार ने बर्बाद कर दिया है, ऐसे में उन्हें जल्द से जल्द बिहार की यादवी परंपराओं के तहत ऐश्वर्या की शादी छोटे बेटे तेजस्वी यादव से करा देनी चाहिए.

ददन यादव ने दिया परंपरा का हवाला

डुमरांव से जेडीयू विधायक ददन यादव ने कहा कि ये बिहार में यादवों की परंपरा रही है कि ऐसी परिस्थितियों में अपने दूसरे बेटे से शादी करा दी जाती है, ऐसे में लालू यादव को अपने दूसरे बेटे से उस प्रतिष्ठित परिवार की बेटी की इज्जत बचाने के लिए जल्द से जल्द तेजस्वी से शादी का कदम उठाना होगा.

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पिछले साल नवंबर में ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिस पर सुनवाई अभी चल रही है. तलाक की अर्जी देने के बाद अभी तक तेजप्रताप यादव परिवार से अलग रह रहे हैं और उन्हें समझाने की तमाम कोशिशें अभी तक फेल रही हैं. अब उनके विरोधी दल के विधायक ने ये नई बहस छेड़ दी है. हालांकि, ददन यादव का आरजेडी और लालू यादव से पुराना ताल्लुक रहा है. राबड़ी देवी की सरकार के दौरान वो राज्यमंत्री थे, लेकिन अब वो जद यू के विधायक हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay