एडवांस्ड सर्च

समस्तीपुर जेल में पिटाई के बाद कोमा में गया कैदी

बिहार के समस्तीपुर जिला स्थित एक जेल में कथित तौर पर जेलर और अन्य जेलकर्मी द्वारा पिटाई किए जाने के बाद एक कैदी कोमा जैसी स्थिति में चला गया है.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited By: अभिजीत श्रीवास्तव]समस्तीपुर, 05 August 2014
समस्तीपुर जेल में पिटाई के बाद कोमा में गया कैदी समस्तीपुर, बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिला स्थित एक जेल में कथित तौर पर जेलर और अन्य जेलकर्मी द्वारा पिटाई किए जाने के बाद एक कैदी कोमा जैसी स्थिति में चला गया है. पीड़ित कैदी का नाम अमरजीत राय (35) है और वह समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र का निवासी है.

महानिरीक्षक (जेल) प्रेम सिंह मीणा ने बताया कि अमरजीत राय को राजकीय रेल पुलिस थाना द्वारा एक मामले में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की गयी है.

मीणा ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि राय की गिरफ्तारी के पूर्व लोगों द्वारा पिटाई की गयी थी जिसके बाद उन्हें जेल भेजा गया था जहां उनकी स्थिति बिगड़ी. वहीं समस्तीपुर जेल अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि राय की जेल के गेट के समीप जाने पर जेलर द्वारा राय की सोमवार शाम पिटाई की गयी थी.

जेल सूत्रों ने बताया कि लगातार पिटाई के बाद राय मुर्छित हो गए और उन्हें आज सुबह इलाज के लिए समस्तीपुर जिला सदर अस्पताल भेजा गया जहां के चिकित्सकों ने उन्हें पटना मेडिकल कालेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया.

समस्तीपुर जिला सदर अस्पताल के चिकित्सक डा. आर डी राय ने बताया कि मरीज के कोमा जैसी स्थिति में चले जाने हम लोगों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया है.

उल्लेखनीय है कि गत 27 जुलाई को नवादा जिला जेल में जेलर द्वारा एक कैदी को जलाए जाने पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay