एडवांस्ड सर्च

लड़की ने लगाया 11 छात्रों पर गैंगरेप का आरोप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में धमकी दी कि वह इस घटना का जिक्र किसी से ना करे नहीं तो उसके परिवार वालों को परिणाम भुगतना पड़ेगा.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह / देवांग दुबे गौतम पटना, 19 July 2018
लड़की ने लगाया 11 छात्रों पर गैंगरेप का आरोप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के बगहा जिले से महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक स्कूली छात्रा ने 11 छात्रों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.

सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने आरोप लगाया है कि 10 जुलाई को दोपहर में स्कूल समाप्त होने के बाद वह अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में मनकेश पटवारी नाम के एक छात्र और उसके 10 अन्य दोस्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में धमकी दी कि वह इस घटना का जिक्र किसी से ना करे नहीं तो उसके परिवार वालों को परिणाम भुगतना पड़ेगा. घटना के बाद घबराई हुई पीड़िता ने एक हफ्ते तक किसी से इसका जिक्र नहीं किया, मगर मंगलवार को उसने अपने परिवार वालों को  आपबीती सुनाई.

पीड़िता ने बगहा के महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई और देर रात छापेमारी कर बुधवार की सुबह मुख्य आरोपी मनकेश पटवारी को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

पीड़िता ने बताया है कि वह मुख्य आरोपी को पहले से जानती थी. हालांकि, इस पूरी घटना में 10 अन्य छात्रों के शामिल होने के आरोप पर बगहा एसपी अरविंद गुप्ता ने कहा कि पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि इस घटना में और कितने लोग शामिल थे? बुधवार को ही जिले के सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया गया जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

अरविंद गुप्ता ने कहा कि इस पूरे मामले में तफ्तीश और आगे तब बढ़ेगी जब मेडिकल जांच की रिपोर्ट सामने आएगी. बगहा के एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी मंगेश पटवारी ने पुलिस जांच में इस बात का खुलासा किया है कि उसका और पीड़िता का प्रेम प्रसंग था और पीड़िता उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी.

गौरतलब है कि बगहा की घटना से पहले छपरा में एक स्कूली छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल, 2 टीचर और 15 छात्रों पर 7 महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay