एडवांस्ड सर्च

बिहारः तेजस्वी की रैली में भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भांजी लाठी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की चुनावी सभा में रविवार को भगदड़ मच गई. रैली में आए लोग कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे पर फेंकने लगें. हालात काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in सहरसा, 13 October 2019
बिहारः तेजस्वी की रैली में भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भांजी लाठी आरजेडी की रैली में मची भगदड़ (फोटोः ANI)

  • हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने भांजी लाठी
  • आरजेडी की चुनावी रैली में मची भगदड़

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की चुनावी सभा में रविवार को भगदड़ मच गई. रैली में आए लोग कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे पर फेंकने लगे. हालात काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. साथ ही एक युवक को हिरासत में लेना पड़ा.

दरअसल, रविवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर स्थित उच्च विद्यालय परिसर में आरजेडी की चुनावी रैली हो रही थी. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे, तो उनको माला पहनाने के लिए एक कार्यकर्ता मंच पर चढ़ा, तो सुरक्षा गार्ड ने नीचे उतार दिया. इसके बाद गुस्साए कार्यकर्ता ने नीचे उतरते ही कुर्सी उठाकर भांजने लगा.

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया. हालात बेकाबू होते देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. पुलिस ने आरोपी युवक को भी हिरासत में ले लिया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी पार्टी के प्रत्याशी जफर आलम के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.

बता दें कि सिमरी बख्तियारपुर से जनता दल यू के टिकट पर दिनेश चंद्र यादव विधायक निर्वाचित हुए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में जदयू ने यादव को टिकट दिया और वह चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंच गए. लोकसभा चुनाव में जीत के बाद यादव के इस्तीफे से रिक्त हुई इस सीट पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. मतगणना 24 अक्टूबर को होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay