एडवांस्ड सर्च

प्याज के बाद लहसुन की बारी, बिहार में 64 बोरी लूट ले गए लुटेरे

कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र का रहने वाला पीड़ित अशोक कुमार सिंह दो दिन पहले अपने पिकअप वैन से बनारस से 64 बोरी लहसुन लेकर सासाराम मंडी में पहुंचाने जा रहा था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 December 2019
प्याज के बाद लहसुन की बारी, बिहार में 64 बोरी लूट ले गए लुटेरे प्रतीकात्मक तस्वीर

  • पिकअप वैन से बनारस से 64 बोरी लहसुन लेकर सासाराम मंडी
  • लुटेरों ने पीड़ित से छिने मोबाइल फोन और 10 हजार रुपये भी

प्याज और लहसुन के दाम में बेतहाशा उछाल के साथ अब ये लुटेरों के निशाने पर आने लगे हैं. कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में लुटेरे एक वाहन से 64 बोरी यानी करीब 1920 किलोग्राम लहसुन लूटकर फरार हो गए. इस मामले की प्राथमिकी कुदरा थाना में दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कार पर सवार होकर आए 3 लुटेरे

कुदरा के थाना प्रभारी रणवीर वर्मा ने शनिवार को समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र का रहने वाला अशोक कुमार सिंह दो दिन पहले अपने पिकअप वैन से बनारस से 64 बोरी लहसुन लेकर सासाराम मंडी में पहुंचाने जा रहा था.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे कुदरा थाना क्षेत्र के पछाड़गंज के पास एक कार पर सवार होकर आए दो से तीन लुटेरे आए. उन्होंने पीड़ित की गाड़ी को रुकवाकर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया और दो-तीन घंटे विभिन्न सड़कों पर घुमाने के बाद फिर से उसे पछाड़गंज के पास ही कार से उतारकर दिया. आरोपियों ने उससे कहा कि यहां से एक किलोमीटर दूर पिकअप वैन खड़ी है, उसे ले जाओ.

64 बोरियां थी गायब

इस दौरान लुटेरों ने अशोक से मोबाइल फोन और करीब 10 हजार रुपये भी छीन लिए. अशोक को एक किलोमीटर दूर अपनी पिकअप वैन तो मिल गई, लेकिन उस पर लदी लहसुन की 64 बोरियां गायब थीं सिर्फ एक बोरी छोड़ दी गई थी, जिसमें 30 किलोग्राम लहसुन था.

थाना प्रभारी वर्मा ने बताया कि पिकअप वैन मालिक अशोक के लिखित बयान पर लहसुन लूट की प्राथमिकी कुदरा थाना में दर्ज कर ली गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. क्षेत्र में इस अजीबोगरीब घटना की चर्चा है. बिहार में लहसुन इस समय 300 से 400 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिक रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay