एडवांस्ड सर्च

बिहार के सबसे बड़े रिजॉर्ट पर जीएसटी इंटेलिजेंस का छापा

बिहार के सबसे बडे रिजॉर्ट पर जीएसटी इंटेलिजेंस ने छापा मारा है. बोधगया के संबोधि रिट्रीट पर हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया. अचानक हुई छापेमारी से वहां अफरातफरी मच गई.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा/ देवांग दुबे गौतम पटना, 25 October 2018
बिहार के सबसे बड़े रिजॉर्ट पर जीएसटी इंटेलिजेंस का छापा प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के सबसे बड़े रिजॉर्ट पर जीएसटी इंटेलिजेंस ने छापा मारकर भारी गड़बड़ियों को पकडा है. बोधगया के संबोधि रिट्रीट पर हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया. अचानक हुई छापेमारी से वहां अफरातफरी मच गई. बाद में पता चला कि कर चोरी की शिकायत पर जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारी छापेमारी करने पहुंचे थे. ये छापेमारी दो दिनों तक चली.

24 और 25 अक्टूबर को पटना के जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय की टीम संबोधि रिट्रीट पहुंची और कर चोरी के आरोप में छापेमारी शुरू कर दी. दरअसल अधिकारियों को सूचना मिली थी कि संबोधि रिट्रीट ने जीएसटी और सेवा कर की भारी चोरी की है. सूचना की पुष्टि होते ही अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी.

छानबीन में कर चोरी की बात सामने आई. 25 लाख रुपये की स्पॉट रिकवरी भी की गई है. बता दें कि यह बिहार का सबसे बड़ा रिजॉर्ट है.  संबोधि रिट्रीट 8 एकड़ के परिसर में बना हुआ है. अब अधिकारियों की टीम यह जांच कर रही है कि कितने की कर चोरी की गई है. एडीजी राजेंद्र सिंह और एडिशनल डायरेक्टर मोहम्मद असलम हसन के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay