एडवांस्ड सर्च

पटनाः बढ़ी कीमतों के विरोध में पप्पू यादव ने बेची सस्ती प्याज, लगी लंबी कतार

जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के संस्थापक और संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी मंगलवार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर अनोखे अंदाज में विरोध प्रकट किया. पप्पू यादव ने अपना विरोध जताने के लिए पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के ठीक बाहर दुकान लगाई और सस्ती प्याज बेची.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 03 December 2019
पटनाः बढ़ी कीमतों के विरोध में पप्पू यादव ने बेची सस्ती प्याज, लगी लंबी कतार बिहार बीजेपी कार्यालय के बाहर पूर्व सांसद पप्पू यादव

  • बीजेपी कार्यालय के बाहर बेची 35 रुपये किलो प्याज, लगी कतार
  • शादी का कार्ड लेकर आने पर सस्ती प्याज देने का किया ऐलान

प्याज की कीमतें देशभर में आसमान छू रही हैं. बिहार भी इससे अछूता नहीं. राजधानी पटना में प्याज 80 से 90 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रही है. प्याज की कीमतों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाली केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार विरोधियों के निशाने पर है. जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के संस्थापक और संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी मंगलवार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर अनोखे अंदाज में विरोध जताया.

पप्पू यादव ने अपना विरोध जताने के लिए पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के ठीक बाहर दुकान लगाई और सस्ती प्याज बेची. पप्पू यादव ने आम लोगों को 35 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज बेची. पटना में हालिया बाढ़ के दौरान पीड़ितों के सहयोग के लिए तत्परता दिखा वाहवाही बटोरने वाले पप्पू यादव के सस्ती प्याज बेचने की खबर मिलते ही दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सस्ती प्याज खरीदने के लिए लोगों की लंबी कतार लग गई.

केंद्र के साथ राज्य सरकार को भी कोसा

आज तक से बात करते हुए पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार के साथ ही बिहार सरकार को भी प्याज की बेलगाम कीमतों के लिए जमकर कोसा. पप्पू यादव ने सवाल उठाया कि जब केंद्र सरकार पेट्रोल, डीजल और अन्य महंगी चीजों पर सब्सिडी देती है तो देश में बढ़ती हुई प्याज की कीमतों से राहत देने के लिए लोगों को प्याज पर सब्सिडी क्यों नहीं दी जा रही है.

शादी का कार्ड लेकर आने पर उपलब्ध कराएंगे सस्ती प्याज

शादियों का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में प्याज की बेलगाम कीमतें जायका खराब कर रही हैं. पप्पू यादव ने इसे देखते हुए यह एलान भी किया कि जो भी परिवार शादी का कार्ड लेकर उनके पास आएगा, वह उस परिवार को सस्ती प्याज उपलब्ध करवाएंगे. पप्पू यादव ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी और एनडीए की घटक लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के कार्यालय के बाहर भी 35 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज बेचने का ऐलान किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay