एडवांस्ड सर्च

नीतीश के पक्ष में आए सुशील मोदी, कहा- 2020 में कप्तान बदलना बेमानी होगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी खुलकर उतर आए हैं. सुशील मोदी ने साफ कर दिया है कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के कप्तान हैं और साल 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी वही कप्तानी करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 11 September 2019
नीतीश के पक्ष में आए सुशील मोदी, कहा- 2020 में कप्तान बदलना बेमानी होगा सुशील मोदी और नीतीश कुमार (फोटो-फाइल)

  • नीतीश के पक्ष में आए सुशील मोदी
  • नीतीश को बताया एनडीए का कप्तान
बिहार में एनडीए में मुख्यमंत्री पद को लेकर बयानबाजी के बीच सीएम नीतीश कुमार के समर्थन में बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी खुलकर उतर आए हैं. सुशील मोदी ने साफ कर दिया है कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के कप्तान हैं और साल 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी वही कप्तानी करेंगे. इसके बात यह साफ हो गई है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे.

बता दें कि सुशील मोदी का बयान ऐसे समय आया है, जब बीजेपी नेता और विधान परिषद सदस्य संजय पासवान ने नीतीश कुमार को दिल्ली की राजनीति करने की नसीहत देते हुए कहा था कि अब बिहार की सत्ता को डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के हवाले कर देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार के काम पर पूरा भरोसा है. लेकिन बिहार में उन्हें 15 साल हो गए, इस बार हमारे डिप्टी सीएम को पूरा मौका मिलना चाहिए. हम प्रमुख मुद्दों पर काम करेंगे और बिहार की जनता हमें जिताएगी.'

संजय पासवान के बयान के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई थी. जेडीयू नेता बीजेपी के खिलाफ हमलावर हो गए. जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था, 'हमें पासवान जी से सर्टिफिकेट लेने की कोई जरूरत नहीं है. नीतीश जी के काम को सब जानते हैं. वह बिहार का एक बड़ा चेहरा हैं. पासवान जी का ये मोदी मॉडल 2015 में कहा चला गया था.'

पासवान के बयान के बाद जेडीयू के तेवर को देखर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके मामले को नियंत्रण करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लगातार चौके और छक्के जड़कर विरोधियों को हरा रहे हैं तो उसमें बदलाव की बात करना बेमानी है. नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कप्तान हैं और अगले चुनाव में भी उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay