एडवांस्ड सर्च

बिहार के लखीसराय में पलटी नाव, पांच लोग लापता, गोताखोर टीम रवाना

हादसा पिपरिया ब्लॉक के चाननपुरा दियारा में हुआ. जिलाधिकारी की मानें तो पांच लोग लापता हैं. मौके पर गोताखोरों की टीम भेजी गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2019
बिहार के लखीसराय में पलटी नाव, पांच लोग लापता, गोताखोर टीम रवाना नाव हादसे की प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के लखीसराय में बुधवार को नाव पलट गई. यह हादसा पिपरिया ब्लॉक के चाननपुरा दियारा में हुआ. जिलाधिकारी की मानें तो पांच लोग लापता हैं. मौके पर गोताखोरों की टीम भेजी गई है. बता दें, लगातार हो रही बारिश के कारण बिहार के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं.

बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में रविवार से शुरू हुई कभी झमाझम तो कभी रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी है. बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से लेकर मध्यम बारिश होने की संभावना है. एक-दो दिनों तक राज्य के अधिकांश हिस्सों में आसमान पर बादल छाए रहेंगे.

दो साल पहले मकर संक्रांति पर पटना में एक ऐसा ही दर्दनाक हादसा हुआ था. गंगा नदी में नाव पलटने से 25 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग लापता थे. इस हादसे में मरनेवालों में बच्चे भी शामिल थे. लोग जान बचाने के लिए नाव से कूदते देखे गए. कई जिंदगी महज 20 सेकेंड में तबाह हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay