एडवांस्ड सर्च

एक्सप्रेस वे के उद्घाटन पर सपा ने किया अपना ही गुणगान, एकजुट दिखा परिवार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर कहा कि ये एक्सप्रेस वे समाजवादी सरकार की एक महत्वाकांक्षी परियोजना थी जिसका वादा समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किया था. अब उन्होंने इस वादे को पूरा कर नेताजी (मुलायम सिंह) को एक बड़ा तोहफा दिया है.

Advertisement
aajtak.in
सबा नाज़ लखनऊ, 21 November 2016
एक्सप्रेस वे के उद्घाटन पर सपा ने किया अपना ही गुणगान, एकजुट दिखा परिवार समाजवादी परिवार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर कहा कि ये एक्सप्रेस वे समाजवादी सरकार की एक महत्वाकांक्षी परियोजना थी जिसका वादा समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किया था. अब उन्होंने इस वादे को पूरा कर नेताजी (मुलायम सिंह) को एक बड़ा तोहफा दिया है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने उन्नाव के बांगरमऊ में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया.

इस अवसर पर समाजवादी परिवार ने एकजुट दिखने की पूरी कोशिश की. उन्नाव में सीएम अखिलेश के साथ चाचा शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और आजम खान भी मौजूद थे. 6 लेन के इस एक्सप्रेस वे के उद्घाटन पर उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने इंजीनियरों से कहा था, पता नहीं आने वाले समय में समाजवादी पार्टी की सरकार होगी या नहीं. इसी सरकार में इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन होना चाहिए. 302 किलोमीटर लंबे इस एक्सप्रेस वे की खास बात ये है कि इसे महज 22 महीने की अवधि में बनाया गया है.

इस मौके पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कहा कि मैं दावे से कहता हूं कि भारत के किसी और राज्य में इस स्तर का काम और विकास नहीं हुआ जैसा उत्तर प्रदेश में हुआ है. वहीं उद्घाटन समारोह में मौजूद पार्टी के फायरब्रांड आजम खान ने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि दिल्ली में एनएच 24 का शिलान्यास 2015 में किया गया वो अब तक नहीं बना, एक्सप्रेस वे इतनी जल्दी बनकर तैयार भी हो गया.

इतना ही नहीं आजम खान ने मोदी सरकार की नोटबंदी पर हमलावर तेवर अपनाते हुए कहा कि साजिश करने वाले जलील होंगे.जो कल भी गलत थे, आज भी गलत हैं कल भी गलत रहेंगे. आने वाले विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोट साधने की कोशिश के चलते उन्होंने ये भी कहा कि आज मुसलमानों की हालत दलितों से भी खराब, मुलायम सिंह ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया.

बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह ने अपने संबोधन में रामगोपाल यादव का नाम नहीं लिया जबकि रामगोपाल यादव ने अपने भाषण में शिवपाल यादव का नाम लिया था. रामगोपाल ने कहा कि एक्सप्रेस वे का आपाकतकाल में वायुसेना भी इस्तेमाल कर सकती है. इससे देश को बड़ा फायदा होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay