एडवांस्ड सर्च

बिहार: सारण में नाबालिग से गैंगरेप मामले में ITBP जवान समेत 3 गिरफ्तार

बिहार के सारण जिले में शनिवार को एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ हुए गैंगरेप के मामले में सोमवार को पुलिस ने आईटीबीपी के जवान सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सारण जिले के एसपी हरिकिशोर राय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 August 2019
बिहार: सारण में नाबालिग से गैंगरेप मामले में ITBP जवान समेत 3 गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के सारण जिले में शनिवार को एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ हुए गैंगरेप के मामले में सोमवार को पुलिस ने आईटीबीपी के जवान सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सारण जिले के एसपी हरिकिशोर राय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि की. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सोनू सद्दाम, अतिश कुमार शर्मा और रविराज शर्मा शामिल है. रविराज आईटीबीपी का जवान है.

एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि आरोपी रविराज के गिरफ्तार होने की जानकारी आईटीबीपी को दे दी गई है. गैंगरेप की वारदात शनिवार को उस वक्त हुई, जब पीड़िता छपरा में एग्जाम देकर वापस घर लौट रही थी. उसी वक्त आरोपी उसे एक घर में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घुसते ही बेहोश हो गई.

पीड़िता के बेहोश होने के बाद परिवारवालों ने उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर होते देख उसे पटना के मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में भेज दिया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. एसपी ने बताया कि इस मामले में रविवार को एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर खोजबीन की. टीम को जांच के दौरान खून के धब्बे मिले हैं.

जन अधिकार पार्टी के चीफ और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और उसे आर्थिक मदद मुहैया कराई. पप्पू यादव ने चरमराती कानून-व्यवस्था को लेकर बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और 45 दिनों के भीतर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay