एडवांस्ड सर्च

सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर आउट, इन 5 सवालों से उठेगा पर्दा

सीरीज सैक्रेड गेम्स का पहला सीजन देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल थे, जिनका जवाब उन्हें उस सीजन में नहीं मिल पाया था. अब नए सीजन से ऑडियंस को उम्मीद है कि पहले सीजन के तमाम रहस्य और सवालों से पर्दा उठेगा. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 July 2019
सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर आउट, इन 5 सवालों से उठेगा पर्दा सैक्रेड गेम्स

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसका ट्रेलर देखने में काफी खतरनाक है. बता दें कि पहले सीजन के हिट होने के बाद ऑडियंस में दूसरे सीजन को लेकर काफी बज बना हुआ है. सीरीज सैक्रेड गेम्स का पहला सीजन देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल थे, जिनका जवाब उन्हें उस सीजन में नहीं मिल पाया था. अब नए सीजन से ऑडियंस को उम्मीद है कि पहले सीजन के तमाम रहस्य और सवालों से पर्दा उठेगा. 

ये हैं वो 5 सवाल, जिनका जवाब चाहते हैं दर्शक-

#1. मुंबई पर खतरा क्या और किस तरह का है?

शो का पहला सीजन यदि आपको याद हो तो गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करता है और कहता है कि 25 दिन है तुम्हारे पास... बचा लेना अपने शहर को. लेकिन जिन लोगों ने पूरी वेब सीरीज देखी उन्हें भी इस बात का जवाब नहीं मिला कि मुंबई शहर पर आखिर किस तरह का खतरा मंडरा रहा है.

#2. सब मारे जाएंगे तो फिर कैसे बचेगा त्रिवेदी?

गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरताज सिंह को फोन कर कहता है कि सब मर जाएंगे... बस त्रिवेदी बचेगा. शो का पहला सीजन खत्म होने के बाद भी दर्शकों को इस सवाल का जवाब नहीं मिला कि यदि मुंबई पर मंडरा रहे खतरे के हकीकत होने पर सब मारे जाएंगे तो आखिर त्रिवेदी किस तरह से बच जाएगा? इस सवाल का जवाब भी शो के इस सीजन में मिल सकता है.

#3. गणेश गायतोंडे और सरताज का कनेक्शन आखिर क्या है?

गणेश गायतोंडे जब सरताज को फोन करता है तो बताता है कि वह दिलबाग सिंह का दोस्त है. दिलबाग सिंह सरताज के पिता का नाम है. सरताज जब गणेश गायतोंडे से पूछता है कि वह उसके पिता को कैसे जानता है तो इसका गणेश कोई साफ जवाब नहीं देता है. गणेश कहता है कि यही तो खूबसूरती है इस शहर की साहेब... यहां कुछ भी हो सकता है.

#4. पूरे खेल का मास्टर माइंड कौन है?

पहले सीजन के अंत होने तक ऐसा लगता है कि पूरा खेल गणेश गायतोंडे का रचा हुआ है, लेकिन वास्तव में ऐसा होता नहीं है. कई सवाल ऐसे रह जाते हैं जिनसे लगता है कि कोई और है जो गणेश गायतोंडे से भी ऊपर है. मसलन गुरुजी के किरदार के बारे में बहुत सी चीजें पहले सीजन में खुली नहीं थीं. जबकि सीरीज में उनका किरदार काफी अहम है. नए सीजन में ये बातें भी साफ होंगी.

#5. गुरुजी की भूमिका क्या है?

वेब सीरीज के नए सीजन में पता चलेगा कि गुरुजी का इस सीरीज में आखिर क्या रोल है. पिछले सीजन में गुरुजी महज कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आए थे. इस बार उनके किरदार के ज्यादा व्यापक होने की उम्मीद है. देखना होगा कि पंकज त्रिपाठी इस बार दर्शकों को किस तरह प्रभावित कर पाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay