एडवांस्ड सर्च

उरी हमले पर बोले तेजस्वी- PAK को लव लेटर भेजने की बजाय कार्रवाई करें PM मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आखिर आतंकवादी बार-बार सेना के कैंप में कैसे घुस जाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा/ सुरभि गुप्ता पटना, 18 September 2016
उरी हमले पर बोले तेजस्वी- PAK को लव लेटर भेजने की बजाय कार्रवाई करें PM मोदी बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा, ‘मोदी जी, कश्मीर में बोली नहीं, एक्शन की जरूरत है'.

'देश की सुरक्षा से खेल रही है केंद्र सरकार'
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर वार किया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा है कि केंद्र की बीजेपी सरकार अपनी कमियों को छिपाने के लिए बिहार में जंगलराज का शोर मचा कर हौवा खड़ा करना चाहती है. उन्होंने लिखा है कि केंद्र सरकार देश की सुरक्षा के साथ खेल रही है. तेजस्वी ने लिखा, ‘मोदी जी कश्मीर में बोली नहीं एक्शन चाहिए’.

'दुश्मनों को प्रेम पत्र भेजने के बदले एक्शन लें पीएम'
तेजस्वी यादव ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आखिर आतंकवादी बार-बार सेना के कैंप में कैसे घुस जाते हैं. उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए लिखा है कि कश्मीर में 17 सैनिक मारे गए, क्या भारत प्रेम पत्र भेजने के बदले एक्शन नहीं ले सकता. तेजस्वी ने यह भी लिखा है कि शांति और विदेश नीति के नाम पर देश की सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता.

'शहाबुद्दीन की नहीं, विकास की हो बात'
शहाबुद्दीन मसले पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में बीजेपी का शहाबुद्दीन राग बेमानी है. बिहार में बात शहाबुद्दीन की नहीं, बल्कि विकास की होनी चाहिए. उन्होंने अपराध दर की बात करते हुए लिखा है कि बीजेपी अपनी नाकामी छिपाने के लिए बिहार में जंगलराज का बेसुरा ढोल पीट रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay