एडवांस्ड सर्च

बिहारः बिना बैंड-बाजा और भोज के आज होगी सुशील मोदी के बेटे की शादी

शील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी आज पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में दोपहर 3 से 5 बजे के बीच होगी. सबसे अहम बात यह है कि उत्कर्ष तथागत की शादी किसी अन्य शादी की तरह तामझाम के साथ नहीं, बल्कि सादगी के साथ होगी. यह शादी बिना दहेज, बैंड, बाजा, बारात, नाच गाने और भोज के होगी.

Advertisement
रोहित कुमार सिंह [Edited By: राम कृष्ण]पटना, 03 December 2017
बिहारः बिना बैंड-बाजा और भोज के आज होगी सुशील मोदी के बेटे की शादी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी खासी चर्चा में बनी हुई है. इसकी वजह यह नहीं है कि इसमें जबरदस्त धमाल होगा, बल्कि यह है कि यह बेहद सादगी के साथ होगी. सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी आज पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में दोपहर 3 से 5 बजे के बीच होगी.

सबसे अहम बात यह है कि उत्कर्ष तथागत की शादी किसी अन्य शादी की तरह तामझाम के साथ नहीं, बल्कि सादगी के साथ होगी. यह शादी बिना दहेज, बैंड, बाजा, बारात, नाच गाने और भोज के होगी. बीजेपी नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी के लिए कोई कार्ड तक नहीं छपवाया गया. सभी मेहमानों को ई-कार्ड के जरिए आमंत्रित किया गया है.

इस शादी में सभी मेहमानों को गिफ्ट लाने की भी मनाही है. इसमें भोज की व्यवस्था तक नहीं है. सभी मेहमानों को चार-चार लड्डू प्रसाद स्वरूप और पाणी ग्रहण संस्कार की पुस्तिका भेंट स्वरूप दी जाएगी. आमंत्रित मेहमानों के लिए समारोह स्थल पर चाय और पानी के स्टॉल भी लगाए जाएंगे.

सुशील मोदी के बेटे के शादी समारोह में कई राज्यों के राज्यपाल समेत केंद्रीय मंत्रीगण, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और बिहार सरकार के मंत्रीगण शामिल होंगे. इस विवाह समारोह में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद, केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली, रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, जेपी नड्डा, अनंत कुमार, धर्मेंद्र प्रधान, हर्षवर्धन, गिरिराज सिंह, साध्वी निरंजना ज्योति, उपेंद्र कुशवाहा और रामकृपाल यादव बतौर मेहमान शामिल होंगे.

जहां तक मुख्यमंत्रियों का सवाल है, तो इस शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के रघुवर दास, मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के रमन सिंह, हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के त्रिवेंद्र सिंह रावत और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल होंगे.

पीएम और लालू को भी  बुलावा

सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष पुणे से MBA कर चुके हैं और बंगलुरु में एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं. जिस लड़की से उनकी शादी होने वाली है, वह कोलकाता की रहने वाली है और एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है. आज के जमाने में जब राजनेता अपने बेटे और बेटियों की शादी में करोड़ों रुपए खर्च करते हैं, वहीं सुशील मोदी के बेटे की शादी कई मायनों में अनोखी शादी होने जा रही है. मोदी ने तकरीबन 1500 मेहमानों को अपने बेटे की शादी के लिए आमंत्रण भेजा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay