एडवांस्ड सर्च

सुशील मोदी का सवाल- क्या PAK की मुराद पूरी करने के लिए गुजरात जाना चाहते थे लालू?

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें गुजरात में चुनाव प्रचार करने के लिए तो नहीं बुलाया, मगर वह बिहार में ही बैठकर रोज कांग्रेस के जीतने की भविष्यवाणी कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
सुरभि गुप्ता/ रोहित कुमार सिंह पटना, 12 December 2017
सुशील मोदी का सवाल- क्या PAK की मुराद पूरी करने के लिए गुजरात जाना चाहते थे लालू? सुशील मोदी का लालू यादव पर हमला

क्या आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गुजरात चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करके पाकिस्तान की मुराद पूरी करना चाहते थे? यह सवाल किसी और ने नहीं बल्कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद से पूछा है.

गुजरात चुनाव में दखल देना चाहता है PAK

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें गुजरात में चुनाव प्रचार करने के लिए तो नहीं बुलाया, मगर वह बिहार में ही बैठकर रोज कांग्रेस के जीतने की भविष्यवाणी कर रहे हैं. जिस तरीके से कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी समेत पाकिस्तान उच्चायुक्त और पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी ने हिस्सा लिया, इसी का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जरिए पाकिस्तान गुजरात चुनाव में दखल देकर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करना चाहता है. इसी को लेकर सुशील मोदी ने लालू प्रसाद से सवाल पूछा कि क्या कांग्रेस के लिए प्रचार करने के लिए आरजेडी सुप्रीमो गुजरात जाकर पाकिस्तानी मुराद पूरी करना चाहते थे?

कांग्रेस और लालू यादव पर निशाना

कश्मीर का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि अलगाववादी ताकतों की फंडिंग से होने वाली पत्थरबाजी नोटबंदी के बाद 75 फीसदी तक कम हो गई है. मोदी ने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने वाले राहुल गांधी और लालू प्रसाद अब गुजरात में अलगाववादियों की मंशा पूरी करने के लिए अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनवाना चाहते हैं. कांग्रेस और लालू पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जो लोग 15 साल में बिहार का विकास नहीं कर पाए वह गुजरात को बर्बाद करना चाहते हैं.

बेनामी संपत्ति पर लालू और तेजस्वी पर तंज

वहीं दूसरी तरफ लालू और उनके पूर्व उपमुख्यमंत्री बेटे तेजस्वी यादव के ऊपर लगे बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जिस कंपनी के जरिए करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति बनाई, उसके शेयरधारकों को धोखे में रखा गया. लालू पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि एक सिक्योरिटी गार्ड और उसकी अनपढ़ पत्नी तक के नाम पर शेयर दिखा कर काला धन सफेद करने की कोशिश की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay