एडवांस्ड सर्च

बिहारः आइसोलेशन वार्ड में मरीज के शराब पीने का वीडियो वायरल, आरोपी के खिलाफ FIR

शुरुआती जांच में मरीज के शराब पीने की घटना की पुष्टि होने के बाद गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाने में आरोपी मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 13 July 2020
बिहारः आइसोलेशन वार्ड में मरीज के शराब पीने का वीडियो वायरल, आरोपी के खिलाफ FIR सांकेतिक तस्वीर

  • गोपालगंज के आइसोलेशन वार्ड का मामला
  • बिहार में साल 2016 से लागू है शराबबंदी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि गोपालगंज का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक कोरोना मरीज शराब पीता नजर आ रहा है.

इस वायरल वीडियो को लेकर जब गोपालगंज प्रशासन से संपर्क साधा गया, तब इस बात की पुष्टि हुई कि यह वीडियो गोपालगंज के ही एक आइसोलेशन वार्ड का है. सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो गोपालगंज के मांझागढ़ थाना के सिद्ववलिया गांव में स्थित एक आइसोलेशन वार्ड का है, जहां पर यह मरीज शराब पी रहा है.

प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि आखिर आइसोलेशन वार्ड के अंदर कोरोना मरीज को शराब किसने और कैसे उपलब्ध कराई गई. इस बात की जांच की जा रही है कि क्या किसी बाहरी ने इस मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शराब पहुंचाई है या फिर यह पहले से ही शराब लेकर आइसोलेशन वार्ड पहुंचा था.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना की 150 से ज्यादा वैक्सीन पर हो रहा काम, एक दर्जन का हो रहा ह्यूमन ट्रायल

शुरुआती जांच में मरीज के शराब पीने की घटना की पुष्टि होने के बाद गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाने में आरोपी मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि बिहार में साल 2016 से शराबबंदी लागू है. लिहाजा ऐसे में आइसोलेशन वार्ड के अंदर इस युवक के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद से गोपालगंज प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

आइसोलेशन वार्ड में शराब पीने का मामला उस समय सामने आया है, जब कोरोना वायरस पूरे देश में कहर बरपा रहा है. इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने वाले लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है और देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 8.5 लाख के पार पहुंच चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमने सही फैसले लिए, अन्य देशों की तुलना में बेहतर: जयशंकर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay