एडवांस्ड सर्च

BJP नेताओं पर नीतीश का हमला, बोले- कुछ लोग अपनी पब्लिसिटी के लिए करते हैं काम

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को जदयू राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के बड़बोले नेताओं पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को बयानबाजी करके गठबंधन को कमजोर नहीं करना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 20 September 2019
BJP नेताओं पर नीतीश का हमला, बोले- कुछ लोग अपनी पब्लिसिटी के लिए करते हैं काम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Photo- Aajtak)

  • नीतीश कुमार ने बीजेपी के बड़बोले नेताओं पर किया अटैक
  • सीएम नीतीश बोले- एनडीए एकजुट, जीतेंगे 200 से ज्यादा सीटें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को जदयू राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बड़बोले नेताओं पर जमकर निशामा साधा. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को बयानबाजी करके गठबंधन को कमजोर नहीं करना चाहिए. हालांकि, नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए पूरी तरीके से एकजुट है और जो भी खटपट करेगा वह 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद कहीं का नहीं रहेगा.

बीजेपी नेताओं से नाराज नीतीश

अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने किसी भी बीजेपी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी नाराजगी बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान के लिए साफ दिखी.

नीतीश कुमार ने कहा,  'हमलोग काम करते हैं लेकिन कुछ लोगों की आदत है अपनी पब्लिसिटी के लिए काम करते हैं. हमको मालूम है जो हमारे खिलाफ बयान देगा तभी ना उसे पब्लिसिटी मिलेगी'

गौरतलब है कि बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कुछ दिनों पहले यह शगुफा छोड़ दिया था कि नीतीश कुमार को बिहार की बागडोर बीजेपी को सौंपकर दिल्ली जाकर केंद्र की राजनीति करनी चाहिए.

गिरिराज ने साधा था निशाना

वहीं, गिरिराज सिंह ने भी एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर इशारों ही इशारों में नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार में भी एनआरसी तैयार करने की मांग उठाई थी. एनआरसी के मुद्दे पर गिरिराज सिंह ने पिछले दिनों ट्वीट करते हुए कहा था कि नेताओं को एनआरसी के मुद्दे को देश के चश्मे से देखा जाना चाहिए ना कि वोट के चश्मे से.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि सीमांचल क्षेत्र में जनसंख्या वृद्धि और डेमोग्राफिक बदलाव काफी तेजी से हो रहा है जिसकी वजह से असम के तर्ज पर बिहार में भी एनआरसी तैयार करने की जरूरत है.

नीतीश कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटूट है. जिस तरीके से 2010 में एनडीए गठबंधन को 243 में से 206 सीटें मिली थीं, उसी प्रकार अगले साल भी गठबंधन को 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay