एडवांस्ड सर्च

फिल्‍म 'नीरजा' की स्‍पेशल स्क्रीनिंग पर बोलीं सोनम, मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूं

फिल्‍म 'नीरजा' की स्‍पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर सोनम कपूर ने कहा कि अच्‍छा और बुरा अभिनय अभिनय निर्देशक के हाथ में होता है.

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव/ IANS मुंबई, 20 February 2016
फिल्‍म 'नीरजा' की स्‍पेशल स्क्रीनिंग पर बोलीं सोनम, मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूं सोनम कपूर

फिल्‍म 'नीरजा' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों के बीच इसे काफी सराहा जा रहा है. फिल्‍म एयर होस्‍टेज नीरजा भनोट के जीवन पर बनाई गई है. फिल्‍म में नीरजा का किरदार सोनम कपूर ने निभाया है.

अच्छा या बुरा अभिनय निर्देशक के हाथ
अभिनेत्री सोनम कपूर ने बताया कि वह निर्देशक की अभिनेत्री हैं और अच्छा या बुरा अभिनय निर्देशक के हाथ में होता है. मनोरंजन-जगत के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई.

निर्देशक संतुष्ट हैं तो ही मेरा काम अच्‍छा कहलाएगा
जब सोनम से पूछा गया कि कौन-सी तारीफ उन्हें सबसे अधिक पसंद आई? इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी कि मैं अपने निर्देशक (राम माधवानी) से हमेशा पूछती थी कि राम मैं सही थी ना, मैं सही हूं ना. मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूं, अगर निर्देशक संतुष्ट हैं तो मेरे लिए काम अच्छा है. अगर दिन के अंत में मैंने अच्छा काम किया तो वह निर्देशक की वजह से और अगर मैं बुरा करती हूं तो वह भी निर्देशक की वजह से ही होता है.

पाकिस्‍तान में फिल्‍म न रिलीज होने से दुखी हैं सोनम
इंडिगो एयरलाइंस के फ्लाइट अटेंडेंट के लिए आयोजित स्क्रीनिंग में उपस्थित सोनम ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से नीरजा भनोट के जीवन पर आधारित किरदार निभाने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट से प्रशिक्षण लेती थीं. सोनम पाकिस्तान में फिल्म रिलीज न होने से निराश हैं. सोनम ने ट्विटर पर इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

सोनम को फिल्म जगत के सोशल कैंपेन का समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि वह इसकी आभारी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay