एडवांस्ड सर्च

नीतीश राज में प्रताडि़त किए जा रहे कमजोर: RJD

मुख्य विपक्षी दल राजद ने आरोप लगाया है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के दौरान कमजोर वर्ग के लोगों पर दबंगों का अत्याचार बढ गया है और लोगों की आंख फोड़ी जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
भाषापटना, 23 August 2012
नीतीश राज में प्रताडि़त किए जा रहे कमजोर: RJD

मुख्य विपक्षी दल राजद ने आरोप लगाया है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के दौरान कमजोर वर्ग के लोगों पर दबंगों का अत्याचार बढ़ गया है और लोगों की आंख फोड़ी जा रही है.

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने पटना मेडिकल कालेज अस्पताल (पीएमसीएच) में कथित तौर पर दबंगों के प्रताड़ना के शिकार दो लोगों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर के पीयर थाना अंतर्गत परसारा गांव में बीते आठ अगस्त को दंबगों के हमले में धारदार हथियार से हमले में राजू राय की आंख चली गयी. मामूली विवाद को लेकर कथित तौर पर यह हमला हुआ था.

राजद नेता ने आरोप लगाया कि इसी प्रकार के एक अन्य हमले में जहानाबाद जिले में मखदुमपुर थाना क्षेत्र में नवगढ़ गांव में 18 अगस्त को दबंगों के हमले में एक किशोरी मधु कुमारी की आंख चली गयी. उन्होंने आरोप लगाया कि दबंगों के प्रभाव के कारण किसी के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की. वहीं पुलिस ने इन आरोपों का खंडन किया है.

पीयर थानाध्यक्ष मंजू सिंह ने कहा कि पीडित ने आठ अगस्त की घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी नहीं दी थी. पुलिस को पीड़ित की ओर से लिखा गया एक निबंधित डाक से एक शिकायत पत्र मिला है, जिसके संबंध में राय पर हमला करने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थानाध्यक्ष रजनीश पांडेय ने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां के बयान पर राहुल शर्मा उर्फ टुन्ना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay