एडवांस्ड सर्च

गाली विवाद: BCCI ने दी विराट कोहली को मर्यादा में रहने की नसीहत

टीम इंडिया के उप कप्‍तान विराट कोहली को एक भारतीय पत्रकार को गालियां देने की वजह से बीसीसीआई की झाड़ पड़ी है. पर्थ में पत्रकार से बदसलूकी मामले में बीसीसीआई ने विराट कोहली को चेतावनी दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: रोहित गुप्‍ता]नई दिल्‍ली, 05 March 2015
गाली विवाद: BCCI ने दी विराट कोहली को मर्यादा में रहने की नसीहत विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

टीम इंडिया के उप कप्‍तान विराट कोहली को एक भारतीय पत्रकार को गालियां देने की वजह से बीसीसीआई की झाड़ पड़ी है. पर्थ में पत्रकार से बदसलूकी मामले में बीसीसीआई ने विराट कोहली को चेतावनी दी है. बीसीसीआई ने कहा है कि पर्थ में हुई घटना दोहराई नहीं जानी चाहिए और खिलाड़ियों को मर्यादा का ख्‍याल रखना चाहिए. विराट कोहली पर पर्थ में एक पत्रकार के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था.

खबर यह भी है कि हिंदुस्तान टाइम्स अखबार ने कोहली के खिलाफ अपना केस वापस ले लिया है, जिसके पत्रकार के साथ उन्‍होंने बदसलूकी की थी. पत्रकार ने कोहली की बदसलूकी की शिकायत आईसीसी और बीसीसीआई दोनों से की थी. लेकिन अब केस वापस लेने के बाद यह विवाद शांत होने की उम्‍मीद है. आपको बता दें कि विराट कोहली अपने और अनुष्का से जुड़ी एक खबर से नाराज थे, जिसकी वजह से उन्होंने पत्रकार को गालियां दी. हालांकि उन्होंने कुछ देर बाद माफी भी मांगी थी, लेकिन पत्रकार ने पूरी घटना को एक आर्टिकल के जरिए सबके सामने रखा.

पत्रकार ने बताया कि कोहली ने कई गालियां दी. इतना ही नहीं विराट करीब 15 मिनट तक उसकी तरफ इशारा करते हुए गाली देते रहे. इस मामले में टीम मैनेजर ने भले ही कह दिया हो कि विराट ने गाली नहीं दी थी और मामला खत्म हो चुका है लेकिन पत्रकार ने जिस तरह से घटनाक्रम बयां किया है उससे साफ है कि विराट ने आपा खो दिया था और उनकी जुबां से वैसे ही गालियां बरस रहीं थी जैसे आजकल उनके बल्ले से रन बरस रहे हैं.

यह है वाकया
गौरतलब है कि पर्थ में मंगलवार को कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो उन्होंने अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खड़ा पाया. पत्रकार कुछ समझ पाता, इससे पहले ही कोहली ने गालियां देनी शुरू कर दीं. लगभग आधे घंटे तक ऐसा चलता रहा और भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है. उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ, तो उन्होंने किसी को बताया कि उनके और अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी. जब कोहली को बताया गया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की, तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay