एडवांस्ड सर्च

धोनी सेना के साथ कश्मीर में, खास गिफ्ट के साथ रांची में मिस कर रहीं पत्नी साक्षी

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर हैं. धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का आराम ले लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 August 2019
धोनी सेना के साथ कश्मीर में, खास गिफ्ट के साथ रांची में मिस कर रहीं पत्नी साक्षी धोनी की पत्नी साक्षी (इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कारों और बाइक्स के काफी शौकीन हैं. धोनी के पास कई कारें और सुपरबाइक्स हैं. अब उनके गैरेज में एक खूबसूरत जीप आ गई है. यह नई चमचमाती लाल जीप ग्रैंड शेरोकी (Jeep Grand Cherokee) धोनी के रांची स्थित फार्म हाउस की शान बढ़ा रही है.

धोनी की पत्नी साक्षी ने इस जीप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने लिखा है- 'welcome home#red beast! your toy is finaly hear mahi, really missing you...!' (घर में स्वागत है रेडबीस्ट! तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया माही, हम तुम्हें मिस कर रहे हैं) इस कार की कीमत भारत में 80 से 90 लाख रु. के बीच है. दरअसल, साक्षी धोनी को मिस कर रही हैं, जो फिलहाल रांची में नहीं हैं.

mahi-car-1_081019093134.jpg

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में ड्यूटी पर हैं. धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का आराम ले लिया है. उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे. पूर्व भारतीय कप्तान स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं.

इस दौरान धोनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ. इस वीडियो में वह अपनी बटालियन के सदस्यों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक तस्वीर में वह अपने जूते पॉलिश करते नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay