एडवांस्ड सर्च

विवादों में फंसे शमी की ट्विटर पर लगी क्लास, लोगों ने किए ये कमेंट

शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं.

Advertisement
aajtak.in
तरुण वर्मा नई दिल्ली, 07 March 2018
विवादों में फंसे शमी की ट्विटर पर लगी क्लास, लोगों ने किए ये कमेंट मोहम्मद शमी पत्नी के साथ

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

शमी पर आरोप है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है.

मो. शमी ने ट्विटर पर लिखा है, 'हाय, मैं मो. शमी. हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.'

शमी की सफाई के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने शमी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर ट्रोल किया.

आपको बता दें कि शमी की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा 'मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा. उसने मुझ पर अत्याचार किया और मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया.'

पत्नी ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए कि वह साउथ अफ्रीका से दुबई आया, वहां लड़की से मिला. वह आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की है. दुबई में इसके साथ ही होटल में ठहरा. लड़की के साथ रूम शेयर किया. रोमांस किया. सेक्स किया. इसके बाद मेरे साथ यहां आकर मारपीट की.

हसीन ने कहा कि वह (शमी) बहुत बड़ा फ्लर्ट है. वह आखिरी सांस तक उसे तलाक नहीं देंगी. बल्कि उसके खिलाफ मेरे पास सभी सबूत हैं और वो शमी को जल्द ही अदालत में खींच कर ले जाएगी. बता दें कि शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता बने.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay