एडवांस्ड सर्च

बेबी स्टेप, व्हील चेयर...और सर्जरी के बाद जब उठ खड़े हुए पंड्या, Video वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या लंदन में पीठ की सफल सर्जरी के बाद अब खड़े हो पा रहे हैं और चल भी पा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लंदन, 10 October 2019
बेबी स्टेप, व्हील चेयर...और सर्जरी के बाद जब उठ खड़े हुए पंड्या, Video वायरल हार्दिक पंड्या (Twitter)

  • पंड्या ने ट्विटर पर अपना ताजा हाल शेयर किया है
  • पीठ में दर्द की शिकायत के बाद पंड्या की सर्जरी हुई

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या लंदन में पीठ की सफल सर्जरी के बाद अब खड़े हो पा रहे हैं और चल भी पा रहे हैं. 25 साल के इस हरफनमौला क्रिकेटर ने ट्विटर अकाउंट पर अपना ताजा हाल शेयर किया है.

पंड्या ने मंगलवार रात वीडियो साझा किया, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड से उठने के बाद सहारा लेकर धीरे-धीरे कदम रखने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह व्हील चेयर पर बैठ जाते हैं. वह कॉरिडोर में व्हील चेयर खुद चलाते भी दिख रहे हैं. आखिर में वह एक बार फिर चलते दिखाई देते हैं. फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार उनके साथ लंदन गए हैं.

उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा है- छोटे कदम ... लेकिन मेरी पूरी फिटनेस की राह यहीं से शुरू होती है और अब हर किसी को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद ... इसके बहुत मायने हैं.

इससे पहले हार्दिक ने शनिवार को फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘सर्जरी सफल रही. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. जल्द ही वापसी करूंगा. तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए.'

हार्दिक पंड्या ने बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 22 सितंबर को भारत के अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इंग्लैंड में रीढ़ की हड्डी विशेषज्ञ के पैनल से बात की और उन्होंने सर्जरी की सलाह दी थी.

पंड्या से खफा क्रिकेट फैन्स ने कहा- अहंकार तुम्हें ले डूबेगा

हार्दिक पंड्या को लगभग चार महीने तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ सकता है. बताया जाता है कि हार्दिक को कम से कम 12 से 16 सप्ताह (तीन से चार महीने) तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ सकता है. उम्मीद है कि वह आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) से पहले फिट हो जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay