एडवांस्ड सर्च

नेहरू कप फाइनल में भिड़े खिलाड़ी, हॉकी स्टिक से की पिटाई

नेहरू कप फाइनल के दौरान पीएनबी और पंजाब पुलिस के जवान एक-दूसरे से भिड़ गए. दोनों टीमों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दोनों टीमों के खिलाड़ी हॉकी से एक-दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 November 2019
नेहरू कप फाइनल में भिड़े खिलाड़ी, हॉकी स्टिक से की पिटाई हॉकी स्टिक लेकर भिड़े खिलाड़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर-रॉयटर्स)

  • नेहरू कप के फाइनल में भिड़े पंजाब पुलिस और पीएनबी के खिलाड़ी
  • हॉकी स्टिक से किया एक-दूसरे पर वार, भारतीय ओलंपिक संघ ने जताई नाराजगी
  • दोनों टीमों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली की नेशनल स्टेडियम का नजारा सोमवार को हॉकी प्रेमियों के लिए बेहद शर्मनाक रहा. स्टेडियम पर ही अलग-अलग टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई. पंजाब पुलिस और पंजाब नेशनल बैंक के खिलाड़ी नेहरू कप के फाइनल मैच के दौरान एक-दूसरे से बुरी तरह उलझ गए.

दोनों टीमों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दोनों टीमों के खिलाड़ी हॉकी से एक-दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस झड़प में पंजाब पुलिस के खिलाड़ी ज्यादा आक्रामक होकर भिड़ते नजर आरहे हैं. पीएनबी के खिलाड़ियों का हॉकी स्टिक लेकर पीछा कर रहे हैं. मारपीट के दौरान एक खिलाड़ी जमीन कर गिर गया जिसके बाद भी हॉकी स्टिक लेकर जवान भिड़ते नजर आ रहे हैं.

झड़प के बाद भी मैच खेला गया. इस मैच में दोनों टीमों के 8-8 खिलाड़ी पिच पर मौजूद रहे. पीएनबी ने यह मुकाबला 6-3 के अंतर से जीत लिया. दोनों टीमों के बीच हुई झड़प पर भारतीय ओलंपिक संघ ने नाराजगी जाहिर  की है. संघ ने मांग की है कि टीमों और उनके प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

मारपीट के बाद ऑन-फील्ड अंपायरों ने दोनों टीमों के 3-3 खिलाड़ियों को रेड कार्ड दिखाया. रेड कार्ड दिखाने के बाद थोड़ी देर के लिए मैच रुका. पंजाब पुलिस प्रबंधक को भी अपने खिलाड़ियों को उकसाने के लिए रेड कार्ड भी दिखाया गया था.

वहीं भारतीय हॉकी के सीईओ एलिना नॉर्मन ने कहा है कि हम टूर्नामेंट के अधिकारियों की आधिकारिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसके ही आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay