एडवांस्ड सर्च

'शारापोवा की क्रेमलिन कप प्रतियोगिता देखने की योजना नहीं'

रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा मॉस्को में क्रेमलिन कप टेनिस टूर्नामेंट को देखने आने की कोई योजना नहीं है. रूस टेनिस महासंघ (आरटीएफ) के अध्यक्ष शामिल तारपिश्चेव ने यह जानकारी दी.

Advertisement
IANS [Edited By: अमित रायकवार]मॉस्को, 18 October 2016
'शारापोवा की क्रेमलिन कप प्रतियोगिता देखने की योजना नहीं' मारिया शारापोवा

रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा मॉस्को में क्रेमलिन कप टेनिस टूर्नामेंट को देखने आने की कोई योजना नहीं है. रूस टेनिस महासंघ (आरटीएफ) के अध्यक्ष शामिल तारपिश्चेव ने यह जानकारी दी. तास के अनुसार, क्रेमलिन कप में शारापोवा के अतिथि के तौर पर शामिल होने के बारे में तारपिश्चेव ने कहा, 'नहीं, वह अमेरिका में हैं और वहीं अभ्यास करेंगी.'

क्रेमलिन कप 15 से 23 अक्टूबर तक चलेगा
क्रेमलिन कप का आयोजन मॉस्को में 15 से 23 अक्टूबर तक हो रहा है और इसकी पुरस्कार राशि 15 लाख डॉलर है. शारापोवा डोपिंग में शामिल होने की वजह से निलंबित चल रही हैं. हाल ही में शारापोवा पर लगे प्रतिबंध की अवधि को कम कर दिया गया और उन्हें अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) की ओर से प्रतिबंध समाप्त होने तक प्रदर्शनी मुकाबलों में खेलने का अनुमति दी गई.

शारापोवा पर मेल्डोनियम के चलते लगा प्रतिबंध
रूस की टेनिस खिलाड़ी शारापोवा आधिकारिक रूप से टेनिस खेल जगत में वापसी के लिए सक्षम हैं और वह अगले साल अप्रैल से खेल की शुरुआत करेंगी. इस साल जनवरी में 'मेल्डोनियम' दवा के सेवन पर लगे प्रतिबंध के कारण शारापोवा रियो ओलंपिक में हिस्सा नहीं ले पाई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay