एडवांस्ड सर्च

Advertisement

फुटबॉलर का आरोप- मेरे परिवार को जान से मारने की दी गई धमकी

लिवरपूल के खिलाफ यूरापीय चैंपिस लीग फाइनल के दौरान स्टार फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह और रामोस की बीच टक्कर हुई थी. रामोस ने माना इसके बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.
फुटबॉलर का आरोप- मेरे परिवार को जान से मारने की दी गई धमकी रामोस
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]लंदन, 10 September 2018

स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस ने माना कि इस वर्ष लिवरपूल के खिलाफ हुए यूरापीय चैंपियंस लीग फाइनल के बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी. शनिवार को स्पेन ने यूरोपीय नेशंस कप के अपने पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 2-1 से हराया. रामोस स्पेन की राष्ट्रीय टीम के भी कप्तान हैं.

इस साल मई में इंग्लिश क्लब लिवरपूल के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में स्टार फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह और रामोस की बीच टक्कर हुई थी, जिसके बाद सलाह को कंधे की चोट के कारण मैच से बाहर होना पड़ा और फीफा विश्वकप में भी वह 100 प्रतिशत फिट नहीं थे. रियल ने वह खिताबी मुकाबला 3-1 से जीता था.

चैंपियंस लीग: रियल मैड्रिड की खिताबी हैट्रिक, फाइनल में लिवरपूल चित

रामोस ने कहा, 'इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरते समय दर्शकों ने मेरा अच्छे से स्वागत नहीं किया, लेकिन मैं इन सब चीजों का प्रभाव अपने खेल पर नहीं पड़ने देता. सभी को यह याद है कि फाइनल में मैंने सलाह को गिराया, लेकिन किसी को भी याद नहीं कि मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी.'

उन्होंने कहा, 'यह बेहद संवेदनशील मुद्दा है, लोग भले ही इसे एक मजाक के तौर पर ले सकते हैं, लेकिन मुझे सच्चाई पता है और मुझे किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है.'

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay