एडवांस्ड सर्च

चौथे हफ्ते में भी जारी है कबीर सिंह की कमाई, आर्टिकल 15 भी बॉक्स ऑफिस रेस में

चौथे हफ्ते में भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह की शानदार कमाई जारी है. चौथे वीकेंड में फिल्म ने कुल 10.34 करोड़ रुपये की कमाई की. आयुष्मान खुराना भी आर्टिकल 15 के साथ बॉक्स ऑफिस पर डटे हुए हैं.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 15 July 2019
चौथे हफ्ते में भी जारी है कबीर सिंह की कमाई, आर्टिकल 15 भी बॉक्स ऑफिस रेस में कबीर सिंह और आर्टिकल 15 की कमाई अभी भी जारी है.

जून में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह और आर्टिकल 15 काफी चर्चा में रही. शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने जहां एक तरफ कमाई के नए रिकॉर्ड्स बनाए वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 ने भी अपनी लागत के हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया और लोगों की वाहवाही लूटी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों फिल्मों की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं.

तरण आदर्श के मुताबिक़ चौथे हफ्ते में भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह की शानदार कमाई जारी है. चौथे वीकेंड में फिल्म ने कुल 10.34 करोड़ रुपये की कमाई की. कबीर सिंह ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़, दूसरे हफ्ते में 78.78 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 36.40 करोड़ की कमाई की थी. भारत में अब तक फिल्म की कुल कमाई 259.94 करोड़ हो चुकी है. फिल्म 300 करोड़ की कमाई तक पहुंचेगी या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

आर्टिकल 15 की बात करें तो फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब है. फिल्म की रिलीज का तीसरा हफ्ता चल रहा है. फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 5.55 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 34.21 करोड़ कमाए थे. दूसरे हफ्ते फिल्म ने 18.22 करोड़ की कमाई की थी. जातिवाद पर वार करती इस फिल्म की दर्शकों ने खूब सराहना की है.  

मौजूदा समय में बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की सुपर 30 का धमाल देखने को मिल रहा है. फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अब मूवी की निगाहें 100 करोड़ के बेंचमार्क की तरफ हैं. माना जा रहा है कि सुपर 30 हफ्ते भर के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay