एडवांस्ड सर्च

Advertisement

मुश्किलों से घिरे सरदार सिंह को फिर तलब कर सकती है UK पुलिस

न्हें उसी सालभर पुराने 'यौन उत्पीड़न' मामले में यॉर्कशायर पुलिस ने तलब किया था. पूछताछ के लिए गए सरदार सिंह के साथ एसिस्टेंट कोच जुगराज सिंह भी थे.
मुश्किलों से घिरे सरदार सिंह को फिर तलब कर सकती है UK पुलिस सरदार सिंह
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र ]लंदन, 20 June 2017

लंदन में हॉकी वर्ल्ड लीग (डब्ल्यूएचएल) सेमीफाइनल खेल रहे भारत के पूर्व कप्तान सरदार सिंह की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रहीं. उन्हें 25 जून को टूर्नामेंट खत्म होने से पहले दूसरे दौर की पूछताछ के लिए फिर बुलाया जा सकता है. भारतीय हॉकी टीम के कोच रोलैंट ओल्टमैंस ने पुष्टि की है कि सरदार सिंह सोमवार रात लीड्स से लंदन लौट चुके हैं. उन्हें उसी सालभर पुराने 'यौन उत्पीड़न' मामले में यॉर्कशायर पुलिस ने तलब किया था. पूछताछ के लिए गए सरदार सिंह के साथ एक वकील और एसिस्टेंट कोच जुगराज सिंह भी थे.

दरअसल, पिछले साल भारत में ब्रिटिश भारतीय हॉकी खिलाड़ी अशपाल भोगल द्वारा दायर एक शिकायत के बाद सोमवार को पूछताछ की गई. जिसमें उस हॉकी खिलाड़ी ने सरदार के मंगेतर होने का दावा किया था. साथ ही मानसिक और शारीरिक रूप से यातना देने और शादी से इनकार करने का आरोप लगाया था. भोगल ने भारत में सरदार को अदालत तक खींचा था, लेकिन उस दौरान सरदार ने सभी आरोपों का खंडन किया था. सरदार सिंह पर गर्भपात के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगा था.

भारत के कोच ओल्टमैंस ने कहा कि टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद सरदार सिंह लंदन छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं. दरअसल, पाक के खिलाफ सोमवार को मुकाबले से पहले सरदार सिंह को लीड्स के एक पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया था. टीम सूत्रों का दावा है कि पाकिस्तान मैच से पहले समन जारी कर भारतीय टीम को दबाव में लाने की कोशिश की गई थी. हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में लगातार तीन मुकाबले जीतने के बाद मंगलवार को भारत का मुकाबला नीदरलैंड से हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay