एडवांस्ड सर्च

रोनाल्डो ने बलात्कार के दावे को बताया फर्जी, दोबारा जांच शुरू

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो विवादों से घिर गए हैं. हालांकि रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान बलात्कार के आरोप को खारिज कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]लास एंजिलिस, 02 October 2018
रोनाल्डो ने बलात्कार के दावे को बताया फर्जी, दोबारा जांच शुरू रोनाल्डो

अमेरिकी पुलिस ने कहा है कि उसने पूर्व मॉडल के बलात्कार के आरोपों की जांच दोबारा शुरू कर दी है, जिसने कहा था कि 2009 में लास वेगास के होटल पेंटहाउस सुईट में फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उस पर हमला किया था. इटली की सिरी ए में जुवेंटस की ओर से खेल रहे रोनाल्डो ने हालांकि इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान इन आरोपों को खारिज करते हुए ‘फर्जी खबर’ बताया है.

पुर्तगाल के 33 साल के स्टार रोनाल्डो ने सोमवार को पोस्ट में लिखा, ‘उन्होंने आज जो कहा वह पूरी तरह से फर्जी है- फर्जी खबर.’ रोनाल्डो ने हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. उधर, रोनाल्डो के वकील ने कहा कि वह जर्मनी की 'डेर स्पीगल' पत्रिका पर मुकदमा करेंगे, जिसने मूल रूप से इन आरोपों की सूचना दी थी.

पत्रिका में लिखा गया कि कैथरीन मेयोर्गा ने दावा किया है कि रोनाल्डो ने लास वेगास के एक होटल के कमरे में उनके साथ दुष्कर्म किया था. इस घटना के तुरंत बाद लास वेगास के एक पुलिस थाने में मेयोर्गा ने दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखाई थी.

इसके बाद 2010 में इस मामले पर अदालत के बाहर उन्होंने रोनाल्डो के साथ समझौता भी किया था. इस बात को जनता के सामने न लाने की शर्त पर उन्हें 375,000 डॉलर (288,000 पाउंड) की राशि का भुगतान किया गया था. उनके वकील अब इस समझौते को रद्द करने की मांग कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay