एडवांस्ड सर्च

जाली पासपोर्ट मामले में फंसे थे रोनाल्डिन्हो, जेल में कोरोना के कारण लगी ये पाबंदी

39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in रियो डी जनेरियो, 25 March 2020
जाली पासपोर्ट मामले में फंसे थे रोनाल्डिन्हो, जेल में कोरोना के कारण लगी ये पाबंदी Ronaldinho Brazilian former professional footballer

  • रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को जेल में किसी से नहीं मिलने दिया
  • जेल प्रशासन ने यह फैसला कोरोना के खतरों को रोकने के लिए लिया

जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबर्टे एसिस को अब जेल में किसी से भी नहीं मिलने दिया जाएगा. जेल प्रशासन ने यह फैसला कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए लिया है.

छह मार्च से ही जेल में बंद हैं रोनाल्डिन्हो

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस छह मार्च से ही जेल में बंद है. 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे.

ये भी पढ़ें- हार्दिक ने भाई को खिलाया इनविजिबल केक, कोरोना के बीच ऐसे मनाया बर्थडे

कैदियों के स्वास्थ्य के लिए लिया फैसला

खबरों के अनुसार, कोरोनावायरस को रोकने के लिए पराग्वे जेल के अधिकारियों को यह आदेश मिला है कि वे जेल के कैदियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रखें. साथ ही यह भी आदेश दिया गया है कि जेल आने वाले सभी को ग्लव्स और मास्क पहनना होगा जबकि कैदियों के स्वास्थ्य की रोजाना जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- तो क्या IPL रद्द हो जाएगा? टीम मालिकों से BCCI की कॉन्फ्रेंस कॉल टली

ये है मामला

दोनों भाई चार मार्च को पराग्वे पहुंचे थे. ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था. इससे पहले, दोनों भाई की घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई थी. उन्हें कोर्ट के समक्ष सुनवाई के लिए पेश किया गया था, जहां क्लारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay