एडवांस्ड सर्च

स्टार नेमार का खुलासा- FIFA वर्ल्ड कप में इस वजह से 'चूक' गया था

Brazil and Paris Saint-Germain star Neymar: स्टार नेमार पिछले साल फीफा वर्ल्ड कप के दौरान एक नहीं, बल्कि दो चोटों से जूझ रहे थे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]रियो डि जनेरियो, 04 March 2019
स्टार नेमार का खुलासा- FIFA वर्ल्ड कप में इस वजह से 'चूक' गया था Brazil and Paris Saint-Germain star Neymar

ब्राजील और पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के स्टार नेमार पिछले साल विश्व कप के दौरान एक नहीं, बल्कि दो चोटों से जूझ रहे थे. टीवी ग्लोबो को दिए इंटरव्यू में नेमार ने कहा कि दाएं टखने में चोट के कारण रूस में उन्हें समस्या से उबरने में दिक्कत हो रही थी. इसके अलावा उनके इसी पैर में हल्का फ्रैक्चर भी था.

पीएसजी के इस स्टार स्ट्राइकर ने कहा, ‘मामूली फ्रैक्चर के अलावा मेरे टखने में भी समस्या थी. मेरे लिगामेंट में चोट लगी थी और इसके कारण समय से नहीं उबर पाया.’

पिछले साल 26 फरवरी को मार्सेले के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल नेमार को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था. फीफा वर्ल्ड कप से पहले टखने और पैर में चोट की वजह से नेमार के खेलने पर सवाल खड़े हुए थे.

नेमार ने कहा कि फ्रैक्चर के कारण रूस में उन्हें दिक्कत नहीं हुई, लेकिन टखने ने काफी परेशान किया. उन्होंने कहा, ‘टखने को लेकर काफी परेशानी हुई, इसे सामान्य होने में काफी समय लगा.’

रूस में खेले गए फीफा वर्ल्डकप-2018 में खिताब के प्रबल दावेदार ब्राजील को क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद ब्राजील के सुपरस्टार नेमार ने कहा था कि उनके करियर का वह सबसे दुखद पल रहा.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay