एडवांस्ड सर्च

एशियन ब्लाइंड फुटबॉल चैम्पियनशिप: भारतीय टीम ने मलेशिया को 2-0 से हराया

IBSA ब्लाइंड फुटबॉल एशियन चैम्पियनशिप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. पटाया (थाईलैंड) में खेले गए टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने पांचवें स्थान के लिए मुकाबले में मलेशिया को 2-0 से मात दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 October 2019
एशियन ब्लाइंड फुटबॉल चैम्पियनशिप: भारतीय टीम ने मलेशिया को 2-0 से हराया IBSA Asian Blind Football Championships

IBSA ब्लाइंड फुटबॉल एशियन चैम्पियनशिप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. पटाया (थाईलैंड) में खेले गए टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने पांचवें स्थान के लिए मुकाबले में मलेशिया को 2-0 से मात दी. वर्ल्ड रैंकिंग में 18वें स्थान पर काबिज मलेशियाई टीम का प्रदर्शन फीका रहा.

मलेशिया की टीम भारतीय खिलाड़ियों के आगे टिक नहीं पाई. भारत की ओर से उत्तराखंड के शिवम नेगी ने दो गोल दागे. इससे पहले भारतीय टीम ने कोरिया के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ (0-0) खेला था. ग्रुप-ए में वह चीन और थाईलैंड के बाद तीसरे स्थान पर रही, जिसके बाद टूर्नामेंट में पांचवें स्थान के लिए उसका मुकाबला मलेशिया से हुआ.

इंडियन ब्लाइंड फुटबॉल फेडरेशन (IBFF) की सलाहकार डॉ. जानी विश्वनाथ ने बताया कि भारत ने दूसरी बार ब्लाइंड फुटबॉल एशियन चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया.

टीम में पंकज राणा, शिवम नेगी, सुवेंद्र सिंह (उत्तराखंड), प्रकाश चौधरी (दिल्ली), एंटनी सैमुअल (कोलकाता), क्लिंगसन माराक, गैब्रियल नॉनग्रुम (मेघालय), गोलकीपर- सुजीत पीएस और अनुग्रह टीएस (केरल) शामिल रहे, जबकि कोच के तौर पर सुनील जे मैथ्यू का योगदान रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay