एडवांस्ड सर्च

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की करतूत का VIDEO लीक, कई लड़कियों से संबंध

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. 54 साल के जोल्ट ग्योर (Gyor) शहर के मेयर भी हैं

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 October 2019
ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की करतूत का VIDEO लीक, कई लड़कियों से संबंध The tape emerged just days before Sunday's local elections (Image: ATV)

  • हंगरी का पूर्व जिम्नास्ट- ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुका है
  • स्कैंडल में फंसे होने के बावजूद दोबारा मेयर पद का चुनाव जीता

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. 54 साल के जोल्ट ग्योर (Gyor) शहर के मेयर भी हैं. दरअसल, यह वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है.

tape-1_101619010006.jpg

वीडियो में जोल्ट बोर्काई युवतियों के साथ नाव पर ड्रग्स लेते और संबंध बनाते देखे जा सकते हैं. वीडियो लीक होने के बाद जोल्ट ने इस मामले में शामिल होने से इनकार किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी गलती मान ली. हालांकि मेयर पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया.

जोल्ट ने उल्टे यह दावा किया कि यह सब चुनाव में उनकी छवि खराब करने के लिए किया गया है. हंगरी में पिछले रविवार मेयर पद के लिए चुनाव हुए. जोल्ट ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है.

जोल्ट बोर्काई ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, 'मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है. हालांकि मैं लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं करूंगा.' उनका यह वीडियो पहले ब्लॉग में लीक किया गया. जिसमें बताया गया कि जोल्ट का यह वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है.

zsolt-borkai-3_101619010930.jpgफेसबुक पोस्ट: जोल्ट बोर्काई पत्नी और बच्चों के साथ.

जोल्ट एक बेटे और एक बेटी के पिता हैं. वीडियो लीक होने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पत्नी और दोनों बच्चों के साथ हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा- 'हम साथ-साथ हैं, अच्छा समय हो या बुरा.' जोल्ट ने 1988 के सियोल ओलंपिक में गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था.

मजे की बात है कि पूर्व ओलंपिक चैम्पियन जोल्ट ने सेक्स स्कैंडल में फंसे होने के बावजूद मेयर पद के लिए हुए चुनाव में बाजी मारी. मंगलवार को उन्होंने सत्तारूढ़ फाइड्ज पार्टी (Fidesz party) का साथ छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि वह निर्दलीय तौर पर मेयर बने रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay