एडवांस्ड सर्च

मैच खेलते फुटबॉलर की मौत, मरने से पहले किया था कुछ इशारा

मोहन बागान और ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व कर चुके फुटबॉलर धनराजन राधाकृष्णन की केरल के पेरिनतालमन्ना में फुटबॉल मैच खेलने के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मलप्पुरम (केरल), 31 December 2019
मैच खेलते फुटबॉलर की मौत, मरने से पहले किया था कुछ इशारा FC Perintalmanna vs Sastha Medicals FC Thrissur

  • सेवन ए साइड मैच में खेल रहे थे डिफेंडर धनराजन
  • मोहन बागान की ओर से खेल चुका था यह फुटबॉलर

मोहन बागान और ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व कर चुके फुटबॉलर धनराजन राधाकृष्णन की केरल के पेरिनतालमन्ना में फुटबॉल मैच खेलने के दौरान मौत हो गई. धनराजन को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा. धनराजन 39 साल के थे.

एफसी पेरिनतालमन्ना की ओर से रविवार शाम सस्था मेडिकल्स एफसी त्रिसूर के खिलाफ ‘सेवन ए साइड’ मैच में खेल रहे डिफेंडर धनराजन मैच के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े और उन्हें तुरंत समीप के अस्पताल ले जाया गया. सेवन्स फुटबॉल टूर्नामेंट ऑल केरल सेवन्स फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है.

अस्पताल सूत्रों के अनुसार रात 10 बजकर 20 मिनट पर उनका निधन हो गया. मैच के 27वें मिनट में धनराजन बेहोश होकर गिरे. इससे पहले उन्होंने अपना बायां हाथ उठाकर कुछ इशारा किया. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने धनराज की मौत पर शोक जताया है. वह संतोष ट्रॉफी में बंगाल की ओर से भी खेले.

धनराजन ने अपने करियर की शुरुआत चिराग यूनाइटेड से की थी. उन्होंने 11 साल तक पेशेवर फुटबॉल खेला. मोहन बागान और पूर्वी बंगाल का हिस्सा होने के अलावा उन्होंने 2012 से 2014 तक मोहम्मडन स्पोर्टिंग का भी प्रतिनिधित्व किया था. धनराजन मिड फील्डर डेन्सन देवदास के साथ 2005 में कलकत्ता आए और यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब (तब चिराग यूनाइटेड) वह पहली टीम थी जिसके लिए उन्होंने खेला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay