एडवांस्ड सर्च

सतपाल सिंह बोले- नरसिंह का नार्को करो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा

पहलवान नरसिंह यावद के डोप टेस्ट विवाद में अपना नाम घसीटे जाने से बौखलाए पहलवान सतपाल सिंह ने मामले की जांच और नरसिंह का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि अपने ऊपर आरोप लगने के बाद वो नरसिंह के खिलाफ केस कर सकते हैं.

Advertisement
अशोक सिंघल [Edited By: मोनिका शर्मा]नई दिल्ली, 28 July 2016
सतपाल सिंह बोले- नरसिंह का नार्को करो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा पहलवान सतपाल

नरसिंह यादव के डोप टेस्ट से जुड़े विवाद में पहलवान सुशील कुमार का नाम सामने आने के बाद उनके कोच सतपाल सिंह ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि नरसिंह यादव ने सुशील पर साजिश के जो आरोप लगाए हैं, वो गलत हैं. नरसिंह का नार्को किया जाना चाहिए.

नार्को टेस्ट कराने की सलाह
सतपाल ने 'आज तक' के साथ खास बातचीत में कहा कि इस मामले की जांच के लिए नरसिंह यादव का नार्को टेस्ट करवाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. यही नहीं, उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वो खुद भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं.

नरसिंह के खिलाफ केस कर सकते हैं सतपाल
सुशील के कोच ने कहा कि नरसिंह उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं कि मुझे डोपिंग के रिजल्ट के बारे में पहले से पता था. उन्होंने कहा कि वो नरसिंह के खिलाफ मानहानि का दावा कर सकते हैं. बुधवार को भी सतपाल ने कहा था कि डोप टेस्ट विवाद में पहलवान सुशील कुमार का नाम घसीटा गया तो वो नरसिंह के खिलाफ केस करेंगे.

रियो में जाने को लेकर पहले भी हुआ विवाद
आपको बता दें कि नरसिंह के पिता ने सुशील और सतपाल पर उनके बेटे के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि रियो में जाने को लेकर सुशील कुमार और नरसिंह के बीच कानूनी विवाद भी हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay