एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

टैक्स चोरी पर सानिया का जवाब, ट्रेनिंग के लिए मिले थे 1 करोड़

टैक्स चोरी पर सानिया का जवाब, ट्रेनिंग के लिए मिले थे 1 करोड़
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]हैदराबाद, 17 February 2017

अपने ऊपर लगे सर्विस टैक्स चोरी के मामले को लेकर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बयान सामने आया है. सानिया ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें तेलंगाना सरकार ने एक करोड़ रुपये बतौर ट्रेनिंग इन्सेंटिव दिये थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरूवार को चार्टर्ड अकाउंटेट सर्विस टैक्स के अधिकारी सानिया से मिलने पहुंचे लेकिन विदेश में होने के कारण सानिया नहीं मिल पाई. हालांकि सानिया के प्रतिनिधि ने अफसरों के सामने सभी प्रकार के कागजात पेश किये. उनके अनुसार सानिया को 1 करोड़ रुपये ट्रेनिंग इन्सेंटिव के रूप में मिले थे ना कि राज्य का ब्रांड एंबेस्डर होने के नाते. सर्विस टैक्स अफसरों का कहना है कि सानिया की ओर से पेश किए कागजातों की अभी जांच हो रही है.

6 फरवरी को भेजा गया था समन
इससे पहले सर्विस टैक्स भुगतान मामले में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को सेवाकर विभाग द्वारा नोटिस भेजा गया था. हैदराबाद में प्रधान आयुक्त, सेवाकर कार्यालय द्वारा 6 फरवरी को इस टेनिस स्टार को सम्मन जारी किया गया और उन्हें या उनके द्वारा अधिकृत व्यक्ति को 16 फरवरी को उपस्थित होने को कहा गया था. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सानिया के खिलाफ 20 लाख के टैक्स चोरी का मामला बना है.

नोटिस में कहा गया है कि वित्त कानून, 1994 के प्रावधानों और वहां बनाए गए नियमों के संबंध में सेवाकर के गैर..भुगतान या अपवंचना को लेकर आपके खिलाफ जांच के संबंध में पूछताछ की जानी है. मेरे पास यह विश्वास करने का कारण है कि आपके पास इस जांच से जुड़े तथ्य या.. और दस्तावेज हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay