एडवांस्ड सर्च

बांग्लादेशी फैन्स ने सोशल मीडिया पर डाली धोनी की विवादित तस्वीर, भड़के शास्त्री

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इस तस्वीर में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन के हाथ में धोनी का सिर लिए दिखाया गया है.

Advertisement
aajtak.in
संदीप कुमार सिंह मीरपुर, 06 March 2016
बांग्लादेशी फैन्स ने सोशल मीडिया पर डाली धोनी की विवादित तस्वीर, भड़के शास्त्री सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले भारत और बांग्लादेश के बीच एक बड़ा विवाद सामने आया है. बांग्लादेश के क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो कि विवादों में आ गया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इस तस्वीर में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन के हाथ में धोनी का सिर लिए दिखाया गया है.

सवाल पर भड़के रवि शास्त्री
इससे जुड़े सवाल पर इंडियन टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री से जब सवाल पूछा गया तो शास्त्री भड़क गए. शास्त्री ने कहा कि हम इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. सिर्फ क्रिकेट खेलते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे पूछा- सोशल मीडिया में वायरल हो रही धोनी और तस्कीन की फोटो पर आपका क्या कहना है... इस पर शास्त्री बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने कहा, 'मैं पेपर-वेपर नहीं पढ़ता हूं. हम सिर्फ क्रिकेट खेलते हैं.' इतना ही नहीं शास्त्री ने आगे कहा, 'पेपर आप ही पढ़ो.'

क्या है इस विवादित फोटो में
एक बांग्लादेशी फैन ने फोटोशॉप से बांग्लादेशी फास्ट बॉलर तस्कीन अहमद के हाथ में भारतीय कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर पकड़ा हुआ दिखाया है. इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर इंडियन फैन्स की प्रतिक्रिया भी काफी कड़ी है. एक इंडियन फैन ने तो तस्कीन को आईएसआईएस का आतंकी करार दिया. बता दें कि इससे पहले भी बांग्लादेशी फैन्स इस तरह की हरकतें करते रहे हैं. पिछले साल भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज के दौरान प्रथम ओलो ने एक फोटो जारी की थी. जिसमें भारतीय टीम के स्टार्स के सिर अध मुंड़े नजर आ रहे थे.

रविवार को बांग्लादेश के साथ टीम इंडिया का फाइनल मैच है. भारतीय टीम इस सीरीज में अभी तक अजेय रही है जबकि बांग्लादेश पाकिस्तान को हराकर सीरीज के फाइनल में पहुंचा है. लोगों को रविवार को अच्छे मैच की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay