एडवांस्ड सर्च

Rio Olympic: टेनिस मिक्स डबल्स में सानिया और रोहन हारे, ब्रांज मेडल के लिए करेंगे मुकाबला

रियो ओलंपिक में पदक के लिए तरस रहे भारतीयों को सानिया और रोहन बोपन्ना से काफी उम्मीदें थी. लेकिन आखिरी मौके पर सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गईं. सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय जोड़ी के सामने अमेरिका की वीनस विलियम्स और राजीव राम की जोड़ी थी.

Advertisement
aajtak.in
अमित रायकवार रियो डी जेनेरियो, 14 August 2016
Rio Olympic: टेनिस मिक्स डबल्स में सानिया और रोहन हारे, ब्रांज मेडल के लिए करेंगे मुकाबला सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना

रियो ओलंपिक के मिक्स डबल्स सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा है. सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी को अमेरिकी की वीनस विलियम्स और राजीव राम की जोड़ी ने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में शिकस्त दी. हालांकि अभी भी भारत के पदक की उम्मीद बरकरार है. सानिया और रोहन बोपन्ना को ब्रांज मेडल के लिए मैदान पर उतरना होगा.

जीता हुआ मुकाबला हारे सानिया और बोपन्ना
रियो ओलंपिक में पदक के लिए तरस रहे भारतीयों को सानिया और रोहन बोपन्ना से काफी उम्मीदें थी. लेकिन आखिरी मौके पर सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गईं. सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय जोड़ी के सामने अमेरिका की वीनस विलियम्स और राजीव राम की जोड़ी थी. पहले सेट में सानिया और रोहन ने गजब का खेल दिखाया, पहले वीनस विलियम्स की सर्विस तोड़ी फिर आसानी से पहला सेट 6-4 से अपने नाम कर लिया. भारतीय जोड़ी के जबरदस्त खेल से ऐसा लगने लगा कि इस मुकाबले को आसानी से जीत लेगी.

दूसरे सेट में अमेरिकी जोड़ी ने किया पलटवार
पहला सेट आसानी से जीतने के बाद भारतीय जोड़ी के हौसले सातवें आसमान पर थे. सानिया और बोपन्ना की जोड़ी से हुईं गलतियों का फायदा वीनस और राम की जोड़ी ने उठाया, मुकाबले पर अपनी पकड़ बनाई. इस सेट में अमेरिकी जोड़ी ने दो बार सानिया मिर्जा की सर्विस ब्रेक की और दूसरा सेट आसानी से 6-2 से अपने नाम कर लिया. तीसरे सेट में मुकाबला सुपर टाई ब्रेक तक गया. लेकिन दबाव और गलतियों की वजह से सानिया और रोहन को तीसरे सेट में 3-10 से शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके साथ ही भारतीय खेल प्रेमियों में निराशा छा गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay