एडवांस्ड सर्च

Advertisement

कुणाल की कॉमेडी 'राष्ट्र विरोधी'? MS यूनिवर्सिटी ने रद्द किया शो

विश्वविद्यालय के 11 स्टूडेंट्स ने वाइस चांसलर को पत्र लिखकर कामरा द्वारा की जाने वाली कॉमेडी के कन्टेंट को 'राष्ट्र विरोधी' बताया था.
कुणाल की कॉमेडी 'राष्ट्र विरोधी'? MS यूनिवर्सिटी ने रद्द किया शो  कॉमेडियन कुणाल कामरा (फोटो उनके फेसबुक पेज से)
गोपी घांघर [Edited by: दिनेश अग्रहरि]नई दिल्ली, 23 July 2018

गुजरात में वडोदरा की महाराजा सयाजी (एमएस) यूनिवर्सिटी ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के प्रस्तावित शो को रद्द कर दिया है. यह शो 11 अगस्त को कैम्पस के भीतर स्थित सीसी मेहता ऑडिटोरियम में होने वाला था. विश्वविद्यालय के 11 स्टूडेंट्स ने वाइस चांसलर को पत्र लिखकर कामरा द्वारा की जाने वाली कॉमेडी के कन्टेंट को 'राष्ट्र विरोधी' बताया था.

यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हेमांग जोशी ने वाइस चांसलर को लेटर लिखकर कहा है कि कुणाल के कंटेंट एंटी नेशनल हैं. लेटर में लिखा गया है कि ये टुकडे- टुकडे गैंग को सपोर्ट करने वाले हैं. साथ ही देश को प्यार करने वाली सभी यूनिवर्सिटी ने उसके प्रोग्राम का विरोध किया है तो हम क्‍यों नहीं करते हैं.

वहीं यूनिवर्सिटी के रजिस्‍ट्रार नवीन ओझा का कहना है कि हमें एक लेटर मिला था, इसमें कुणाल के कंटेंट को एंटी नेशनल होने की बात कही गई.  जिस वजह से उनके कार्यक्रम के लिए हमने यह फैसला लिया है.  उन्‍होंने आगे कहा कि यूनिवर्सिटी में फिलहाल जो भाईचारे का माहौल है उसे खराब होने से बचाने के लिए भी इस शो को रद किया गया है. 

वहीं इन सबके बीच कुणाल कामरा ने ट्वीट कर अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने लिखा कि कितना 'कूल' है जब आपको पता चलता है कि आप किसी खास दिन पर काम नहीं करने वाले हैं. मैं अपने उस दिन की छुट्टी को आज के छुट्टी वाले दिन सेलिब्रेट कर रहा हूं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay