एडवांस्ड सर्च

नरसिंह के खाने में संदिग्ध पाउडर मिलाने वाले की हुई पहचान, NADA में आज डोप टेस्ट पर सुनवाई

डोप टेस्ट में फेल रेसलर नरसिंह यादव बुधवार को NADA के सामने पेश होंगे. वहीं इससे 'आजतक' को मिली जानकारी के मुताबिक नरसिंह के खाने में पाउडर जैसा कुछ सामान मिलाने वाले संदिग्ध शख्स की पहचान कर ली गई है.

Advertisement
पद्मजा/हिमांशु [Edited By: केशव कुमार]नई दिल्ली, 27 July 2016
नरसिंह के खाने में संदिग्ध पाउडर मिलाने वाले की हुई पहचान, NADA में आज डोप टेस्ट पर सुनवाई खत्म नहीं हुई है नरसिंह यादव की उम्मीदें

डोप टेस्ट में फेल रेसलर नरसिंह यादव बुधवार को NADA के सामने पेश होंगे, वहीं इससे पहले 'आजतक' को मिली जानकारी के मुताबिक नरसिंह के खाने में पाउडर जैसा कुछ मिलाने वाले संदिग्ध शख्स की पहचान कर ली गई है.

खाने में पाउडर मिलाने वाले संदिग्ध की पहचान
NADA की सुनवाई से पहले सामने आया है कि एक शख्स ने नरसिंह के खाने में कुछ पाउडर मिलाया. WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि रसोइए ने उस शख्स की पहचान भी कर ली है. संदिग्ध शख्स एक अंतरराष्ट्रीय रेसलर का छोटा भाई बताया जाता है. इस मुद्दे पर भी NADA में चर्चा होने की उम्मीद है.

खत्म नहीं हुई है नरसिंह की उम्मीदें
दूसरी ओर, प्रवीण राणा का नाम भेजे जाने के बाद भी नरसिंह यादव की उम्मीदें पूरी तरह खत्म नहीं हुईं. एक उम्मीद ये है कि अगर NADA से उन्हें हरी झंडी मिलती है तो WFI उस रिपोर्ट के आधार पर फैसला लेगा. नरसिंह का नाम UWW को दोबारा भेजा जाएगा.

सुशील पर आरोप लगा तो सतपाल करेंगे मुकदमा
इससे पहले रेसलर सुशील कुमार के कोच सतपाल ने कहा है कि अगर सुशील का नाम डोपिंग विवाद में घसीटा गया तो वह नरसिंह के खिलाफ मुकदमा करेंगे. उन्होंने कहा है कि नरसिंह का नार्को टेस्ट होना चाहिए ताकि सारी सच्चाई सामने आ जाए.

नरसिंह के गांव में छाई मायूसी
डोप टेस्ट के विवाद के बाद नरसिंह यादव के पैतृक गांव वाराणसी के मुरेरी गांव में मायूसी का आलम है. नरसिंह के घरवालों ने तमाम आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि उनका बेटा बेकसूर है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जांच कराने की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay