एडवांस्ड सर्च

IPL: गब्बर को इस फैन ने कर दिया बेहद इमोशनल, जानिए कौन है वो

आईपीएल के 11वें सीजन में शिखर धवन का बल्ला फिलहाल खामोश है. उन्होंने शुरुआत तो धमाकेदार की थी, जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 78 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]नई दिल्ली, 06 May 2018
IPL: गब्बर को इस फैन ने कर दिया बेहद इमोशनल, जानिए कौन है वो प्रशंसक परिवार के साथ धवन फैमिली

'गब्बर' के नाम से मशहूर शिखर धवन इन दिनों आईपील में व्यस्त हैं. धवन इस बार अब तक एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं, लेकिन उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद 9 में से 7 मैच जीतकर टॉप पर है. हैदराबाद टीम अब 7 मई को अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना करेगी.

लेकिन, इससे पहले रविवार को शिखर बड़े भावुक हो गए. दरअसल, उनसे मिलने उनका एक प्रशंसक अपनी पत्नी और बेटे-बेटी के साथ बेंगलुरु से हैदराबाद आ पहुंचा था. धवन ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- आज आपसे और आपके परिवार से मिलकर रोमांचित हूं. शंकर, 'मेरा सबसे बड़ा प्रशंसक' बेंगलूरु से अपने परिवार के साथ मुझसे मिलने (हैदराबाद) आया था. जाहिर है फैमिली के साथ उनकी यह पहली हवाई यात्रा थी और वह सुबह सीधे हवाई अड्डे से हमारे होटल आए. वह मेरे स्टाइल के फैन हैं और उनका बेटा जोरावर (मेरे बेटे) का. वास्तव में यह दिल को छू लेने वाला रहा... आपके सपोर्ट के लिए शंकर और मेरे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद.

आईपीएल के 11वें सीजन में शिखर धवन का बल्ला फिलहाल खामोश है. उन्होंने शुरुआत तो धमाकेदार की थी, जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 78 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे. लेकिन, उसके बाद अब तक 7 पारियों में उनका उच्चतम स्कोर 45 रन है. इसके बावजूद वह अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वालों में केन विलियमसन (354 रन) के बाद दूसरे नंबर (185 रन) पर हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay