एडवांस्ड सर्च

DDvsRPS: पुणे ने डकवर्थ लुईस नियम से दिल्ली को हराया

आईपीएल-9 के अहम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स की हार हुई है. पहले खेलते हुए दिल्ली ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को जीत के लिए 122 रनों का लक्ष्य दिया है. लेकिन बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका और डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक दिल्ली की हार हो गई.

Advertisement
aajtak.in
अमित कुमार दुबे विशाखापट्टनम, 18 May 2016
DDvsRPS: पुणे ने डकवर्थ लुईस नियम से दिल्ली को हराया

आईपीएल-9 के अहम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स की हार हुई है. पहले खेलते हुए दिल्ली ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को जीत के लिए 122 रनों का लक्ष्य दिया है. लेकिन बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका और डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक 19 रनों से दिल्ली की हार हो गई. पहले जब बारिश की वजह से मैच रुका तो उस वक्त पुणे ने 8.2 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए थे. पुणे के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

इससे पहले दिल्ली की शुरुआत काफी खराब रही थी. कोई बल्लेबाजी क्रीज पर जम नहीं पाए. सबसे ज्यादा केके नायर ने 41 रनों की पारी खेली. एसएस अय्यर 8 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि धोनी ने सैमसन को 10 रन के स्कोर पर स्टंप कर दिया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला डॉ. वाई राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जा रहा था. 

पुणे ने अपनी टीम में एक बदलाव किया था. मुरुगन अश्विन की जगह टीम में दीपक चहार को टीम में शामिल किया गया था. वहीं दिल्ली ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए थे. मयंक अग्रवाल, इमरान ताहिर, शहाबाज नदीम की जगह नाथन कल्टर नाइल, मोहम्मद समी और श्रेयस अय्यर को अंतिम एकादश में जगह मिली थी.

दोनों टीमें थीं:

दिल्ली डेयरडेविल्स: जहीर खान (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, श्रेयस अय्यर, करुण नायर, संजू सैमसन, अमित मिश्रा, जेपी ड्यूमिनी, क्रिस मौरिस, ऋषभ पंत, नाथन कल्टर नाइल और मोहम्मद समी.

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, सौरव तिवारी, उस्मान ख्वाजा, जॉर्ज बेले, तिसिरा परेरा, दीपक चहार, इरफान पठान, रविचंद्रन अश्विन, अशोक डिंडा और एडम जाम्पा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay