एडवांस्ड सर्च

पाक कप्तान बोले- पाप नहीं किया, मेरी जम्हाई से पैसे कमा रहे हैं लोग

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने भारत-पाक मैच के दौरान जम्हाई वाले मसले पर बयान दिया है. बता दें कि भारत से मिली करारी शिकस्त के बाद पाक कप्तान की काफी आलोचना हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
टीके श्रीवास्तव नई दिल्ली, 24 June 2019
पाक कप्तान बोले- पाप नहीं किया, मेरी जम्हाई से पैसे कमा रहे हैं लोग फोटो-ट्विटर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई. भारत ने मैच 89 रनों से जीता और सोशल मीडिया पर भी सरफराज पर ट्रोल हो गए. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के कप्तान ने उस घटना पर बयान दिया. सरफराज ने मैच के बाद कहा 'जम्हाई लेना आम बात है. मैंने कोई पाप नहीं किया. अगर लोग मेरे जम्हाई लेने से पैसे कमा रहे हैं तो यह अच्छी बात है.'

बता दें कि रविवार को दक्षिण अफ्रीका को पाकिस्तान ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में 49 रनों से मात दी थी. इस टूर्नामेंट में यह पाकिस्तान की दूसरी जीत थी. इससे पहले पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात दी थी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली इस जीत के बाद पाकिस्तान की टीम पांच अंकों के साथ तालिका में 7वें पायदान पर पहुंच गई है.

हारिस ने बटलर की तरह खेला

सरफराज ने कहा 'हारिस सोहेल ने दमदार प्रदर्शन किया. हमने इस मैच के लिए टीम में बदलाव किए, कुछ मैच पहले हम दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे थे. कभी-कभी बदलाव टीम के लिए अच्छा होता है. जिस तरह से हारिस ने बल्लेबाजी की, वह मैच में खेलने के लिए भूखे हैं. वह अहम कड़ी साबित हुए और उन्होंने मैच पलटा. अंतिम 15 ओवरों में उन्होंने जोस बटलर की तरह बल्लेबाजी की.

शोएब अख्तर को दिया था करारा जवाब

इससे पहले सरफराज ने रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को जवाब दिया था. सरफराज ने कहा कि कुछ लोग टीवी पर खुद को खुदा समझ बैठे हैं. दरअसल, शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने कई बार पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को फोन पर बताया कि भारत के खिलाफ क्या करना है, कैसे खेलना है, लेकिन सरफराज ने एक न सुनी और ब्रेनलेस कप्तानी की. अख्तर भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay