एडवांस्ड सर्च

IND VS NZ: पहले ही स्पेल में घायल हुए हार्दिक, टीम इंडिया की बढ़ सकती है चिंता

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान भी हार्दिक पंड्या मैदान से बाहर गए थे. उन्हें पीठ में चोट लगी थी.

Advertisement
aajtak.in
देवांग दुबे गौतम नई दिल्ली, 09 July 2019
IND VS NZ: पहले ही स्पेल में घायल हुए हार्दिक, टीम इंडिया की बढ़ सकती है चिंता मैदान से बाहर जाते हार्दिक पांड्या (फोटो- आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप)

मैनचेस्टर में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैच की शुरुआत में ही मैदान से बाहर चले गए. हार्दिक अपना चौथा ओवर फेंक रहे थे तभी उनको दाएं पैर में थाई के ऊपर दर्द महसूस हुआ. पंड्या को दर्द अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर रन-अप के दौरान हुआ. हालांकि हार्दिक ने इसके बाद ओवर की बची हुई गेंदें फेंकीं और इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए.

हालांकि राहत की बात ये रही कि पंड्या ज्यादा देर बाहर नहीं रहे और टीम की जरूरत समझते हुए 24 ओवर में मैदान में दिखे. अब देखने वाली बात ये होगी कि पंड्या अपने कोटे के पूरे 10 ओवर कर पाते हैं या नहीं.

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान भी हार्दिक पंड्या मैदान से बाहर गए थे. उन्हें पीठ में चोट लगी थी. यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी थी, जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा था.

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ था और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गए. इसके बाद वह उठ नहीं पाए और उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिए स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा था.

टीम इंडिया के लिए हो सकती है चिंता

अगर पंड्या अपने कोटे के 10 ओवर नहीं कराते हैं तो टीम इंडिया के लिए चिंता बढ़ सकती है. बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया 5 गेंदबाजों के साथ उतरी है. हार्दिक अगर फिट नहीं होते हैं तो टीम इंडिया को छठे गेंदबाज की कमी महसूस होगी. इस मैच में ऑलराउंडर विजय शंकर और केदार जाधव को शामिल नहीं किया गया है. विजय शंकर पहले ही घायल होने के बाद वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में इन दोनों के नहीं होने से कप्तान कोहली हार्दिक के कोटे का ओवर किससे कराएंगे ये अब देखने वाली बात होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay