एडवांस्ड सर्च

जीत के लिए जूझ रही है टीम इंडिया, कॉमेंट करके यहां बढ़ाएं हौसला

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में शीर्ष क्रम की नाकामी के बाद टीम इंडिया संकट से जूझ रही है. फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को यह मैच हर हाल में जीतना है और आप टीम की जीत की दुआ करना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें...

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2019
जीत के लिए जूझ रही है टीम इंडिया, कॉमेंट करके यहां बढ़ाएं हौसला सेमीफाइनल में संघर्ष कर रही है टीम इंडिया (फोटो-IANS)

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में शीर्ष क्रम की नाकामी के बाद टीम इंडिया संकट से जूझ रही है. फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को यह मैच हर हाल में जीतना है.

उम्मीद पे दुनिया कायम है! - यहां क्लिक करके बढ़ाएं हौसला

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश से बाधित मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 239 रनों पर रोक दिया. इसके बाद भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए 50 ओवर में 240 रन बनाने थे, लेकिन टूर्नामेंट के निर्णायक मैच में भारत का शीर्ष क्रम बिखर गया और टीम ने महज 19 गेंदों में 3 विकेट गंवा दिया.

लोकेश राहुल, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली तीनों ने 1-1 रन बनाए. बाद में दिनेश कार्तिक (6) के अलावा ऋषभ पंत (32) और हार्दिक पांड्या (32) भी सस्ते में आउट होकर टीम को मंझधार में डाल गए. भारत के 6 विकेट महज 92 रनों पर गिर गए.

भारतीय बल्लेबाज 240 रनों के लक्ष्य के पार पहुंचने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. अगर आप जूझ रही टीम इंडिया को  शुभकामना संदेश देना चाहते हैं और हौसला बढ़ाना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें और टीम को शुभकामना दें.  जिससे कोहली की टीम इंडिया फाइनल में पहुंच सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay