एडवांस्ड सर्च

नच बलिए: शांतनु महेश्वरी के एविक्शन से नाखुश निया शर्मा, जाहिर किया गुस्सा

बता दें कि शांतनु माहेश्वरी ने अपनी टीम देसी हॉपर्स के साथ वर्ल्ड ऑफ डांस सीजन 2 में हिस्सा लिया था. उन्होंने अमेरिका गॉट टैलेंट 11 में स्पेशल परफॉर्मेंस दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 November 2019
नच बलिए: शांतनु महेश्वरी के एविक्शन से नाखुश निया शर्मा, जाहिर किया गुस्सा निया शर्मा

शांतनु माहेश्वरी और नित्यामि शिकरे नच बलिए 9 से एलिमिनेट हो गए. ये खबर ना केवल उनके फैंस के लिए बल्कि एक्ट्रेस निया शर्मा के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं है. निया शर्मा उनके एलिमिनेशन से नाराज हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

निया शर्मा ने किया ये ट्वीट

निया ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- शांतनु महेश्वरी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 से एलिमिनेट हो गए? वो ही लड़का, जिसने इंटरनेशनल डांस प्लेटफॉर्म पर देश को रिप्रजेंट किया है. हम इन रियलिटी शो का उचित सम्मान करते हैं, लेकिन कृपया आप भी उस व्यक्ति का सम्मान करें, जिसका पेशा डांस है.

बता दें कि शांतनु महेश्वरी ने अपनी टीम देसी हॉपर्स के साथ वर्ल्ड ऑफ डांस सीजन 2 में हिस्सा लिया था. उन्होंने अमेरिका गॉट टैलेंट 11 में स्पेशल परफॉर्मेंस दी. निया शर्मा और शांतनु माहेश्वरी खतरों के खिलाड़ी में साथ थे. नच बलिए में शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी को सबसे ज्यादा हाईफाइव मिले हैं. उनकी परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जाता था.

किसने जीता नच बलिए 9?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने नच बलिए 9 का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. हालांकि, ऑफिशियली शो के विनर का नाम घोषित नहीं हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर प्रिंस और युविका चौधरी के हाथ में ट्रॉफी लिए फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. वहीं अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी शो के फर्स्ट रनरअप बने हैं. नच बलिए 9 का ग्रैंड फिनाले जल्द होने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay