एडवांस्ड सर्च

वर्ल्ड कप: कप्तान कोहली को भरोसा, सेमीफाइनल में लौट आएंगे गब्बर

ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना था जो भारी बारिश के चलते नहीं हो सका. मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह निराशाजनक है.

Advertisement
aajtak.in
अजीत तिवारी नई दिल्ली, 14 June 2019
वर्ल्ड कप: कप्तान कोहली को भरोसा, सेमीफाइनल में लौट आएंगे गब्बर विराट कोहली (तस्वीर- ICC)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बारिश के कारण रद्द हुए मैचों की संख्या में गुरुवार को एक बार और इजाफा हो गया. ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना था जो भारी बारिश के चलते नहीं हो सका. मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह निराशाजनक है.

उन्होंने कहा, 'बारिश के कारण खेल के लिए समय नहीं मिला, यह निराशाजनक है. धवन की चोट को ध्यान में रखते हुए कोहली ने कहा कि खिलाड़ियों के दृष्टिकोण से यह बेहतर है कि जब मैदान खेलने के लिए सुरक्षित न हो तो मैदान में नहीं उतरना चाहिए. हम इस लेवल पर किसी प्रकार की चोट नहीं चाहते हैं.'

कोहली ने कहा, 'हमने कई अच्छे मैच खेले हैं, हम टूर्नामेंट में जहां खड़े हैं, उसके बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं. दो मैच जीत लेने से आपको आत्मविश्वास मिलता है. अभ्यास सत्रों के दौरान हमें बेहतर रहना होगा.'

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबले पर कोहली ने कहा कि जैसे ही आप मैदान में उतरते हैं, यह सब शांत हो जाता है. खेल के आसपास उत्साह और उन्माद उन लोगों को डरा सकते हैं जो पहली बार खेल रहे हैं. हमारे लिए तो यह बस अपने स्किल्स को मैदान पर उतारने के बारे में है क्योंकि हम सभी पेशेवर हैं. इस तरह के टूर्नामेंट का हिस्सा बनना हमारे लिए सम्मान की बात है.

धवन की चोट पर विराट कोहली ने कहा कि वह कुछ हफ्ते के लिए प्लास्टर में रहने वाले हैं और फिर हम आकलन करेंगे कि वह कितने ठीक हुए हैं. उम्मीद है कि वह जल्दी से ठीक हो जाएंगे और लीग चरण के अंतिम व सेमीफाइनल मैच के लिए भी उपलब्ध होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay