एडवांस्ड सर्च

CWC 2019: टीम इंडिया का सपोर्ट करने बिकिनी में उतरी ये मॉडल, VIDEO वायरल

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में वह टीम इंडिया को सपोर्ट कर रही हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: टीके श्रीवास्तव]नई दिल्ली, 23 June 2019
CWC 2019: टीम इंडिया का सपोर्ट करने बिकिनी में उतरी ये मॉडल, VIDEO वायरल फोटो-इंस्टाग्राम

फैन्स के बीच मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह वर्ल्ड कप की खुमारी में दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बिकिनी में बैट-बॉल के साथ नेट प्रैक्टिस करती दिख रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा शर्लिन ने अपने ऐप पर कुछ वीडियो फैन्स के साथ शेयर किए हैं. 

View this post on Instagram

GO HARD OR GO HOME! ITS TIME TO BLEED BLUE! HAPPY FATHER’S DAY TO #TeamIndia #TeamIndiaIsTheBaap 🔥 FULL VIDEO ONLY ON #TheSherlynChopraApp 🔥 Link in my Bio

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इस वीडियो के जरिए उन्होंने टीम इंडिया को मैसेज दिया. फादर्स डे पर बधाई देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने भारत-पाक मैच वाले दिन टीम इंडिया को 'बाप' बताया. यह वीडियो 7 दिन पुराना है, जिसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इस हाई वोल्टेज मैच में टीम इंडिया ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी. साथ ही वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 7वीं जीत दर्ज की.

इस मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम की बहुत किरकिरी हुई. क्रिकेट फैन्स ने पाकिस्तान टीम अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर भी खूब निकाला था. भारत से शिकस्त खाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मोहसिन खान की छुट्टी हो गई थी. पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और पीसीबी क्रिकेट कमेटी के अध्यक्ष मोहसिन खान ने अपना पद छोड़ने की इच्छा जताई थी.

वहीं, हाल ही में इंग्‍लैंड में परिवार के साथ मॉल में घूमने गए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के साथ एक फैन ने बदतमीजी की और उन्‍हें अपशब्‍द कहे थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay